REWA : GYM संचालक के ऊपर लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर मामला हुआ पंजीबद्ध, अमहिया पुलिस ने कराया सील

रीवा जिले में कोरोना कर्फ्यू के बाद भी लॉकडाउन ने निमयों की अवेलना की जा रही है। आलम है कि शहर में the soul haven नामक जिम के खुले होने पर पुलिस ने दबिश देते हुए जिम संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं देहात में मनगवां थाना अंतर्गत नशे के सौदागरों को पकड़कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया है। जबकि रीवा पुलिस 15 अप्रैल को लॉकडाउन की घोषिणा होते ही शहर से लेकर गांव तक मुस्तैदी दिखा रही है। फिर भी लोग नहीं सुधर रहे। हर आदमी चोरी छिपे नियमों की अवेलना करना चाहता है।

अमहिया पुलिस ने जिम में कराई तालाबंदी

अमहिया पुलिस को सोमवार की शाम सूचना मिली कि कॉलेज चौक पर समीप the soul haven नामक जिम खुली हुई है। जिसमे उक्त जिम का मालिक लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर रहा है। जिस पर अमहिया थाना प्रभारी द्वारा तस्दीक कराये जाने पर उक्त सूचना सही पाई गई। वहीं जिम का मालिक अपनी जिम को खोल कर अपने कस्टमर बुला कर जिम का संचालन कर रहा है। जिस पर अमहिया थाना प्रभारी अपने स्टाफ के साथ मौके में पहुंच कर जिम संचालक एवं जिम कर रहे 3 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया। फिर उन पर अपराध क्रमांक 169/21 धारा 188,269,270 ipc 51(बी) आपदा अधिनियम 2005 पंजीबद्ध किया गया है।

मनगवां में मोहल्ले के लोगों ने पकड़ाई कफ सिरप

मनगवां पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मनगवां नगर पंचायत के आवी वार्ड क्रमांक-12 में एक घर के अंदर दबिश देकर नशीली कफ सिरप पकड़ी है। बताया गया है कि यहां पर काफी समय से नशीली सिरप की बिक्री की जा रही थी। जिसका विरोध मोहल्ले के लोग काफी समय से कर रहे थे। जब मंगलवार की सुबह नशीली कफ सिरप की खेप उतरी तो गांव के लोगों ने घेर लिया। आनन फानन में पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Powered by Blogger.