MP : 'पापी" गैंग ने वीडियो भेज महिला को पिस्टल दिखाई, कहा रिपोर्ट वापस नहीं ली तो हत्या करवा दूंगा, जालसाज सहित छह पर केस


इंदौर। 40 लाख रुपयों की ठगी की शिकायत करने पर ठग ने महिला को पिस्टल और चाकू दिखाते हुए वीडियो भेजा और कहा रिपोर्ट वापस नहीं ली तो हत्या करवा दूंगा। घबराई महिला थाने पहुंची और सरगना जय शर्मा सहित सभी के खिलाफ थाना में रिपोर्ट लिखवा दी।

लसूड़िया थाना टीआइ इंद्रमणि पटेल के मुताबिक फरियादी संगीता पति मनोज ठाकुर निवासी श्रीनाथ सिटी सिंगापुर टाउनशिप की शिकायत पर आरोपित जय शर्मा निवासी निवासी पिनेकल ड्रीम (निपानिया) व साथियों के खिलाफ धारा 506 और 507 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि जय ने इंस्टाग्राम आइडी पर एक वीडियो भेजा। जिसमें जय व उसके साथी जान से मारने की नीयत से पिस्टल दिखा रहे हैं। जय ने उसे काल कर कहा कि मेरे विरुध्द दर्ज केस में समझौता कर लेना वरना वीडियो में दिखाई दे रहे इन युवकों से हत्या करवा दूंगा। महिला के मुताबिक आरोपित ने एक वीडियो उसे भेजा था। जिसमें 'पापी पंडित" लिखा हुआ और फिल्मी गाना बज रहा है। शराब की बोतलें रखी हुई हैं और एक आरोपित पिस्टल दिखा रहा है जबकि दूसरा गला काटने का इशारा कर रहा है।

लाकडाउन में लगाई 40 लाख की चपत

महिला के मुताबिक इसी वर्ष फरवरी में उसने जय शर्मा और कमल शर्मा के खिलाफ 40 लाख रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई थी। महिला ने कहा कि आरोपित से इंटरनेट मीडिया के जरिए दोस्ती हुई थी। उसने खुद को बड़ा कारोबारी बताया और कहा पत्नी 12 करोड़ रुपये ले गई और तलाक भी ले लिया। उसने कारोबार में मुनाफा दिलाने का झांसा दिया और महिला से करीब 40 लाख रुपये ले लिए। आरोपित इस प्रकरण में समझौता करना चाहता है।

Powered by Blogger.