MP : पुरानी रंजिश में युवक की हत्या, रास्ते को लेकर मृतक और आरोपित में हुआ था विवाद, देर रात इलाके में चलता रहा हंगामा


भोपाल। शाहपुरा इलाके में 12 नंबर स्टॉप के पास एक युवक की चार लोगों ने घेरकर हत्या कर दी। चौंकाने वाली बात यह है कि हत्या की इस वारदात का पता पुलिस को अस्पताल की सूचना पर लगा। घटना के बाद देर रात इस हत्या के बारे में जानकारी जुटाने में पुलिस ने तीन घंटे से ज्यादा का समय लग गया। देर रात तक पुलिस हत्या का कारण बताने की स्थिति में नहीं थी। हालांकि पुलिस सिर्फ इतना पता चल सका कि रास्ते को लेकर मृतक और आरोपित में विवाद हो रहा था। इस घटना के बाद देर रात इलाके में हंगामा चलता रहा था।

एएसपी राजेश भदौरिया के मुताबिक 28 वर्षीय तौसिफ खान 12 नंबर मल्टी में रहता था। वह निजी काम करता था। साथ ही पढ़ाई भी कर रहा था। लॉकडाउन के चलते शुक्रवार रात को वह घर था। उससे कुछ दूरी पर मल्टी में सावन, रोहित, चिन्‍नू व राहुल रहते है। रोहित व राहुल सगे भाई है, जबकि चिन्‍नू व सावन चचेरे भाई है। कुछ दिनों गाड़ी निकालने को लेकर इनका तौसिफ से विवाद हो गया था। तब मामला शांत हो गया। शुक्रवार को एक बार फिर से कहासुनी हो गई। इसी का बदला लेने के लिए चारों भाई शुक्रवार की शाम को तौसिफ के घर पहुंचे। उसे घर से बाहर निकाला और मारपीट करने लगे। इसी बीच युवकों ने चाकू निकाल लिया और ताबड़तोड़ उस पर हमले कर फरार हो गए। लहुलूहान हालत में परिजन उसे जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने चैक कर उसे मृत घोषित कर दिया। एएसपी का कहना है कि एक आरोपित चिन्‍नू को गिरफ्तार कर लिया है। शेष तीन आरोपितों की तलाश की जा रही है।

अस्पताल में झगड़े परिजन

मृतक तौसिफ को जेपी अस्पताल में डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। यहां भी परिजन आपस में झगड़ गए। जिससे पुलिस बल बुलाना पड़ा। पुलिस के पहुंचने के बाद सभी भाग खड़े हुए थे।

Powered by Blogger.