MP : अस्पताल से चेकअप कराकर लौट रहे रेलकर्मी की बाइक डिवाइडर से टकराई, सिर में चोट के कारण मौत

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


भोपाल। सांची दूग्ध संघ के सामने शुक्रवार को दोपहर में अस्पताल से चेकअप कराकर लौट रहे रेलकर्मी की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस का अनुमान है कि डिवाइडर से टकराने के बाद में व्यक्ति की जान गई है। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है। 

पुलिस के अनुसार 49 वर्षीय संजीव कुमार साकेत नगर के रहने वाले थे। वह रेलवे के कर्मचारी थे और फिलहाल रेलवे पास विभाग में कार्यरत थे। उनके परिजनों ने पुलिस को बताया कि बीते तीन चार दिनों से उन्हें बुखार तथा जुखाम की शिकायत थी। घर से अस्पताल में चेक कराने का बोलकर निकले थे। घर लौटते समय आईएसबीटी के पास में स्थित सांची दूग्ध संघ कर्यालय के सामने मेन रोड पर बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। जिसके बाद में संजीव के सिर में डिवाइडर से टकराने के कारण गंभीर चोट आई थी। उन्हें राहगीरों ने एक निजी अस्पताल में पहुंचाया था। 

जहां डाक्टरों ने चेक करने के बाद में उन्हें मृत घोषित कर दिया। जांच अधिकारी हेमराज कुमरे ने बताया कि संजीव अस्पताल का बोलकर घर से निकले थे। हालांकि उनके पास से डाक्टर के पास जाने का कोई पर्चा फिलहाल नहीं मिला है। उनकी बाइक भी ज्यादा छतिग्रस्त नहीं हुई है। प्रारंभिक जांच में डिवाइडर में सिर टकराने के कारण मौत होना प्रतीत हो रहा है। मामले में मर्ग कायम कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद में शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Powered by Blogger.