MP : बड़े तालाब में लड़की ने लगाई छलांग, पानी में गिरते ही लगी छटपटाने; युवक ने पानी में छलांग लगाकर बचाई जान : गंभीर हालत में हमीदिया अस्पताल में भर्ती

भोपाल के बड़े तालाब में वीआईपी रोड से शनिवार सुबह एक लड़की ने छलांग लगा दी। पानी में गिरने के बाद लड़की जान बचाने के लिए छटपटाने लगी। यह देख लोगों ने उसका वीडियो बनाते हुए हाथ पैर चलाने को कहा। कुछ देर तक वह हाथ-पैर चलाती रही, जिससे वह थकने से पानी में डूबने लगी। लोगों को लगता की वह डूब गई, लेकिन लड़की ने पूरी ताकत से पैर हाथ पैर चलाने शुरू कर दिए। बीच-बीच में वह बेहोश जैसी हो जाती, लेकिन फिर सांसें वापस आ जाती।

बड़ा हादसा : अनियंत्रित ट्रक बाइक सवार तीन लोगों को रौंदते हुए पलटा, किशोरी, महिला और एक पुरुष जिंदा जले

इसी दौरान एक युवक ने पानी में छलांग लगाकर लड़की को किनारे पर ले आया। बाद में गोताखोरों की मदद से लड़की को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थकने और अधिक पानी शरीर में चले जाने के कारण वह कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। पुलिस का कहना है कि अभी डॉक्टरों ने लड़की से बात करने की अनुमति नहीं दी है। डॉक्टरों की सलाह पर ही उससे पूछताछ की जाएगी। उसके बाद ही उसके बारे में पता चल पाएगा।

शिवराज बोले जल्‍दी ही कोरोना संकट होगा खत्‍म, फिलहाल लॉकडाउन बढ़ना तय : 5% से कम संक्रमण दर वाले जिलों का भेजें प्रस्ताव

लोग बचने के लिए हाथ-पैर चलाने का कहते रहे

युवती को पानी में डूबता देख लोग वीडियो बनाने के साथ ही उसे हाथ-पैर चलाने का कहते रहे। लड़की एक ही जगह पर हाथ-पैर चलाती रही, जिससे वह डूबी नहीं। हालांकि काफी देर तक हाथ पैर चलाने के कारण वह कई बार थककर पानी के नीचे चली गई, लेकिन फिर ऊपर आ जाती। इस तरह उसने मौत को मात दी।

Powered by Blogger.