नशे में कपल कर रहा था 'एडवेंचर', पति ने मुंह में रखा मोजा, महिला की हुई मौत

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

ब्रिटेन में एक कपल छुट्टियां मनाने और एडवेंचर करने के लिए एक रिजॉर्ट में ठहरा था लेकिन पति के नशे की आदत के चलते महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी.  इस मामले में कोर्ट ने 52 साल के वॉरेन मार्टिन कॉल्टन पर गंभीर लापरवाही का आरोप लगाया और उन्हें 6 साल की सजा सुनाई गई है. 

मार्टिन अपनी 38 साल की पत्नी क्लेयर व्हाइट के साथ एक लक्जरी लॉज में गए थे. वॉरेन और क्लेयर इस ट्रिप पर काफी एडवेंचर करने के इरादे से आए थे. शराब और ड्रग्स के साथ ही साथ इस ट्रिप पर ग्ल्वज, रेड टेप, व्हाइट टेप जैसी चीजें भी मौजूद थीं. 

गौरतलब है कि इस एडवेंचर के तहत उन्होंने क्लेयर को बांध दिया था और उनके मुंह में मोजा रख दिया था. चूंकि मार्टिन ने काफी ज्यादा नशा किया हुआ था इसलिए उन्हें नींद आ गई थी. वही क्लेयर के हालात खराब होने लगे लेकिन वे बंधी होने के चलते कुछ नहीं कर पाईं और उन्होंने दम तोड़ दिया

हालांकि ये साफ नहीं है कि मार्टिन ने क्लेयर के मुंह पर टेप भी बांधा हुआ था या नहीं. मार्टिन की सुबह जब नींद खुली तो उसने देखा कि क्लेयर की मौत हो चुकी है. वो मदद मांगने के बजाए मौके से फरार हो गया और रिजॉर्ट के स्टाफ ने महिला की डेड बॉडी को लेकर पुलिस को सूचना दी थी. 

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना के बाद महिला का परिवार काफी शॉक में चले गए थे. क्लेयर की मां जूली डेविस ने कहा कि वे अपनी बेटी के जाने के बाद पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रही हैं और वे इस बात को लेकर काफी ज्यादा परेशान हैं कि अब वे अपनी बेटी की आवाज कभी नहीं सुन पाएंगी.

वही इस मामले में क्लेयर की बहन क्रिस्टी राइट ने कहा कि क्लेयर के जाने के बाद से वे पीटीएसडी जैसी बीमारी का शिकार हो चुकी हैं. क्रिस्टी ने कहा कि मुझे सपने आते हैं कि कोई मुझ पर हमला कर रहा है या मुझे मारने की कोशिश कर रहा है. अपनी बहन से अलग होने का दुख हमारा पूरा परिवार बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है. 

Powered by Blogger.