15 अगस्त के आसपास रिलीज हो सकती है अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी', पंकज त्रिपाठी ने लिया नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद का फैसला

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

एक बार फिर अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं। पहले कहा जा रहा था कि यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स इसे स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त के आसपास) के मौके पर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि कोविड-19 के हालात सामान्य होने के बाद रिलीज डेट का आधिकारिक एलान किया जाएगा। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है। सबसे पहले यह ईद 2020 पर आने वाली थी। लेकिन फिर इसे प्री-पोन कर 27 मार्च 2020 पर शिफ्ट किया गया। बाद में इसे और तीन दिन पहले 24 मार्च को रिलीज करने का फैसला लिया। लेकिन कोविड के कारण इसे आगे बढ़ाना पड़ा। फिर दिवाली 2020 पर फिल्म की रिलीज तय हुई। लेकिन कोरोना के संकट के चलते सिनेमाघर नहीं खुले और इसे फिर टालना पड़ा। बाद में इसे 30 अप्रैल 2021 पर शिफ्ट किया गया और यह रिलीज डेट कोविड की दूसरी लहर की भेंट चढ़ गई।

2. 'इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग एब्यूज' पर पंकज त्रिपाठी की शपथ- करेंगे NCB का समर्थन

'इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग एब्यूज एंड इलिसिट ट्रैफिकिंग' के मौके पर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की मदद करने की शपथ ली है। हालांकि, इसका सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल से कोई ताल्लुक नहीं है। बल्कि वे एजेंसी के जागरूकता अभियान से जुड़े हैं। एक एजेंसी से बातचीत में पंकज ने कहा, "पटना एनसीबी के अधिकारीयों ने मुझे इस पहल के लिए अप्रोच किया और जब कोई चीज बिहार और यहां की जनता के बारे में होती है तो इस तरह के अभियान से जुड़ने में मैं खुद भी व्यक्तिगत तौर पर इंट्रेस्ट लेता हूं।" एक अन्य बातचीत में पंकज ने कहा कि उनके हिसाब से जागरूकता के जरिए ही आज की पीढ़ी को ड्रग्स के इस्तेमाल से रोका जा सकता है।

पंकज त्रिपाठी

3. 28 जून से 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' का अंतिम शेड्यूल शूट करेंगे अजय देवगन

अजय देवगन 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 28 जून से शुरू करेंगे। बताया जा रहा है कि यह शेड्यूल मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में ही पूरा किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वॉर सीक्वेंस पहले ही फिल्माए जा चुके हैं। अब इसके कुछ एक्शन सीन की शूटिंग की जाएगी। इसके बाद डायरेक्टर अभिषेक दूधिया और उनकी टीम फिल्म के रैपअप का एलान कर देगी। अगर सबकुछ प्लान के अनुसार चला तो फिल्म की शूटिंग दो दिन में कंप्लीट हो जाएगी। अजय देवगन फिल्म में 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में भुज एयरपोर्ट की कमान संभालने वाले स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में नजर आएंगे, जिन्होंने पाकिस्तान द्वारा तोड़े गए इस एयरपोर्ट का पुनर्निर्माण 300 महिलाओं की मदद से कराया था। फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेहीम शरद केलकर, एमी विर्क और महेश शेट्टी की भी अहम भूमिका है।

4. इरफान खान के बेटे बाबिल के साथ फिल्म बना रहे 'पीकू' फेम डायरेक्टर शूजित सरकार

अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिवंगत इरफान खान के साथ 'पीकू' बना चुके निर्देशक शूजित सरकार और निर्माता रॉनी लहरी अब इरफान के बेटे बाबिल खान के साथ काम करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी देते हुए रॉनी ने सोशल मीडिया पर लिखा है, "इरफान सर आपकी विरासत को आगे ले जाते हुए सम्मानित महसूस कर रहे हैं। आप जैसे लीजेंड के साथ काम किया और अब बाबिल के साथ। अगर यह प्रोविडेंस नहीं है तो फिर क्या है?" उन्होंने कुछ फोटो भी पोस्ट की हैं, जिसमें वे शूजित और बाबिल के साथ दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, इस प्रोजेक्ट को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

5. 'बाटला हाउस' फेम डायरेक्टर निखिल आडवाणी के साथ एक्शन फिल्म करेंगे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर 'बाटला हाउस' जैसी फिल्मों के निर्माता निखिल आडवाणी की अपकमिंग फिल्म में नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है। लेकिन यह जबर्दस्त एक्शन से भरी थ्रिलर फिल्म होगी। बताया जा रहा है कि निखिल इस फिल्म की प्लानिंग करीब एक साल से कर रहे हैं। वे इसके लिए यंग जनरेशन के एक्टर्स में से किसी को साइन करना चाहते थे। चूंकि, शाहिद इन दिनों मुंबई में नहीं हैं। इसलिए उन्होंने उनके साथ वर्चुअली डिस्कशन किया। शाहिद को आइडिया और स्क्रिप्ट पसंद आए हैं। टीम इसे अंतिम रूप देने से पहले तौर-तरीकों पर काम कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो निखिल ने इससे पहले शाहिद को 'बेल बॉटम' भी ऑफर की थी, जो बाद में अक्षय कुमार के खाते में चली गई।

शाहिद कपूर

6. शाहरुख खान की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी नयनतारा, एटली कुमार होंगे निर्देशक

साउथ इंडियन सिनेमा की एक्ट्रेस नयनतारा बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी पहली हिंदी फिल्म शाहरुख खान के अपोजिट होगी, जिसका निर्देशन तमिल फिल्मों के निर्देशक एटली कुमार करने वाले हैं। पिछले दो सालों से यह प्रोजेक्ट लगातार चर्चा में बना हुआ है। लेकिन अब तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। कुछ समय पहले एटली और शाहरुख के बीच फिल्म को लेकर डिस्कशन हुआ था। अब बताया जा रहा है कि नयनतारा ने हाल ही में इसे साइन किया है। इससे पहले वे एटली कुमार के साथ दो फिल्में कर चुकी हैं। चर्चा यह है कि कन्नड़ एक्टर सुदीप फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आ सकते हैं।

Powered by Blogger.