सेक्स से जुड़ी 40 बातें जो आपको 40 साल की उम्र से पहले जानना जरूरी है


40 साल की उम्र में, न केवल महिलाओं के जीवन में सेक्स बहुत मौजूद है, यह बेहतर और बेहतर होने के लिए जाता है। कुछ शोध से पता चलता है कि महिलाओं के लिए सेक्स की गुणवत्ता जितनी अधिक परिपक्व होती है, और भले ही हम अपने 40 के दशक में हों, हम शायद चरम पर हैं।

यह अधिक वित्तीय स्थिरता का एक चरण है, क्योंकि बच्चे बड़े हो जाते हैं, और परिणामस्वरूप जीवन का बोझ हल्का हो जाता है। इसके अलावा, अनुभव सेक्स के बारे में जानने और खुद पर अधिक विश्वास हासिल करने का सबसे अच्छा तरीका है। शारीरिक रूप से, कामेच्छा बढ़ती है, जैसे कि संभोग की आवृत्ति।

“यौन रूप से, अपने चालीसवें वर्ष की महिला को अच्छी तरह से हल किया जाता है क्योंकि उसके पास पहले से ही कई अनुभव हैं जो सही हो गए हैं और गलत हो गए हैं, अपने लक्ष्यों को जानता है, और अपनी सीमा जानता है। हम अक्सर एक अधिक सहज हंसी, एक अधिक परिष्कृत और मुफ्त प्रलोभन देखते हैं। क्या चालीस पर सेक्स हॉट है? "द सेक्शुअल एडवेंचर्स ऑफ़ नलिनी एन" पुस्तक की लेखिका नलिनी नारायण ने खुलासा किया।

पेट्रोपोलिस स्कूल ऑफ मेडिसिन के एक प्रोफेसर मनोवैज्ञानिक वर्जीनिया फेरेरा बताते हैं कि 40 की उम्र में कामुकता के संबंध में, समय के साथ वास्तविकता बहुत बदल गई है: यदि पिछली शताब्दियों में पुरुषों और महिलाओं को इस उम्र में बूढ़ा माना जाता था। आज, 21 वीं सदी में, 40 या 50 साल की उम्र में, लोगों को परिपक्वता, सौंदर्य, उत्पादकता और कामुकता की ऊंचाई पर देखा जाता है।

पूर्वानुमान केवल 40 की उम्र में एक महिला के यौन जीवन के बारे में बहुत अच्छी बातें दर्शाते हैं। तो आप जिस चीज़ के हकदार हैं, उसका आनंद कैसे लें?

जानिए हस्तमैथुन करने का तरीका: एक महिला को अपने शरीर को जानने के लिए और यह जानने के लिए कि उसे क्या सुख मिलता है, अभ्यास जरूरी है।

हस्तमैथुन संभोग करने के बाद: खुद को संतुष्ट करने का तरीका जानने से आपको अपनी कामुकता और शरीर को नियंत्रित करने में मदद मिलेगी।

भगशेफ की उम्र नहीं होती है: विशेष रूप से आनंद के लिए निर्मित, भगशेफ की उम्र नहीं होती है और पुरुषों के विपरीत, चाहे आप कितने भी पुराने हों, क्लिंकरिंग करेंगे।

किसी के साथ अपने शरीर को जानें: आपके शरीर को आपसे बेहतर कोई नहीं जान सकता। अपने शरीर के बारे में जो कुछ भी आपको महत्वपूर्ण लगता है, उसे देखें और समझें।

आकस्मिक सेक्स करें: सेक्स आवश्यक रूप से स्नेहपूर्ण भागीदारी से बंधा नहीं है और यह बहुत अच्छा होगा कि आप इसे जिम्मेदारी से, अच्छे तरीके से करना जानते हैं।

पर खरीदारी? सेक्स शॉप: " खिलौने और गैजेट्स की अधिकता है जो एक कोशिश के लायक हैं।

एक अन्य महिला के साथ सेक्स: लिंगों के बीच यौन मुद्दा हल्का होता जा रहा है। अगर आपको प्रयोग करने का मन है, तो डरो मत।

एक खुला रिश्ता जीते: डिटैचमेंट और फाइटिंग सीखने से आपको अपनी सीमाओं को जानने और सम्मान करने की सीख मिलती है।

एक रोमांटिक रिश्ता जीते: सिनेमा का प्यार संभव है और हर कोई यह जानना चाहता है कि कैसे जीना है।

स्विंग कार्य करें: यदि आप इसके लिए भावनात्मक संरचना रखते हैं, तो समूह मज़ा वास्तव में अच्छा हो सकता है।

जंगली सेक्स: अपनी सभी यौन कल्पनाओं को छोड़ें और जीवित रहें।

प्यार करो: सेक्स करने का सबसे अच्छा तरीका जानने के लिए।

देखें पोर्न फिल्म: रोमांचक और युक्तियुक्त, कामुक फिल्में आपके सेक्स जीवन को मसालेदार बना सकती हैं और दो या अकेले मज़ेदार हो सकती हैं।

ओरल सेक्स: वे इसे प्यार करते हैं और उन लोगों के लिए जो इसे पसंद करते हैं और जानते हैं कि यह एक खुशी कैसे है।

गुदा सेक्स: अपने शरीर को प्रदान कर सकते हैं खुशी की सभी संभावनाओं का अन्वेषण करें।

सेक्स के दौरान अपनी समस्याओं को भूल जाएं: सेक्स का सबसे अच्छा आनंद लेने के लिए, आपको अपनी खुशी पर ध्यान केंद्रित करने और बाद की समस्याओं को छोड़ने की आवश्यकता है।

कहो कि आपको बिस्तर में क्या पसंद है: कभी-कभी शर्म से बचना मुश्किल होता है। लेकिन थोड़े से प्रशिक्षण के साथ, आप जो चाहते हैं उसे संवाद करना आसान है। वह इसे पसंद करेंगे और आपको केवल जीतना है।

अपने आप को सेक्स में कुछ भी करने की अनुमति दें: कब तक आप सेक्स का सपना देखा सब कुछ का आनंद लेने के लिए इंतजार करेंगे?

सेक्स के बारे में अध्ययन: किसी विषय के बारे में सीखना ही इसे मास्टर करने का एकमात्र तरीका है। यह सिद्धांत या अभ्यास हो, जितना अधिक आप सेक्स के बारे में जानते हैं, उतना ही बेहतर होगा कि आप इससे बाहर निकल जाएंगे।

अपनी खुशी पर ध्यान दें: आप वह नहीं दे सकते जो आपके पास नहीं है। आनंद लेना सीखें, अपने हितों पर ध्यान केंद्रित करें और आप दोनों के लिए गतिविधि में सुधार होगा।

रोमांटिक यात्रा: केवल सैर-सपाटे के लिए समय, डेटिंग और (बेशक) बहुत सेक्स करना एक ऐसा अनुभव है जो हर कोई अपने जीवन में कम से कम एक बार पाने का हकदार होता है।

पुरुष हमेशा सेक्स करने के लिए नहीं होते हैं: तमाम बातों के बावजूद कि वे केवल इसके बारे में सोचते हैं, वे भी मानव हैं और उनके सबसे अंतर्मुखी दिन हैं।

स्ट्रिपटीज़ करो ;: आप इस अद्भुत प्रलोभन खेल के साथ इतना मज़ा कर सकते हैं।

जानिए कैसे करें खुद को महत्व: अन्यथा आपके लायक दूसरा आपको कौन देगा? अपने गुणों को पहचानें और स्वयं के प्रति आलोचनात्मक न हों।

पुरुषों को अपने दोषों की तलाश नहीं है: यदि वे ऐसा करते हैं, क्योंकि वे आपको पसंद करते हैं और आपके दोषों की तलाश में रुचि नहीं रखते हैं।

कि वे भी असुरक्षित हैं: पुरुष सुरक्षा और आत्मविश्वास के इतने अच्छे नहीं हैं कि ऐसा लग सकता है। अपनी कमजोरियों से निपटना सीखें, जैसे कि किसी और के साथ।

कोशिश करने में कभी देर नहीं होती: उम्र से जुड़ी न हों या वे जो कहते हैं वह आपके लिए सबसे अच्छा हो। अपनी संतुष्टि पर ध्यान केंद्रित करें और वह सब कुछ अनुभव करें जो आप कभी चाहते थे।

पहल करें: हमेशा के लिए एक-दूसरे के करीब आने का इंतजार आपको कई अविश्वसनीय क्षणों से वंचित कर सकता है।

आप हमेशा मूड में नहीं होने के लिए दोषी नहीं हैं: पुरुषों में उनकी संभावित शारीरिक समस्याएं, चिंताएं और सभी के लिए अनुशासनहीनता होती है।

बालों को हटाना महत्वपूर्ण है (लेकिन हमेशा नहीं): बहुत से लोग इसे आवश्यक समझते हैं और अन्य लोग "प्यारे" की परवाह नहीं करते हैं।

अपने आनंद का प्रदर्शन करें: वे महसूस करना पसंद करते हैं, लेकिन उन्हें यह जानकर भी अच्छा लगता है कि आप इसे पसंद कर रहे हैं।

जानिए कैसे करें सेक्स की आज्ञा: सेक्स सिर्फ पुरुषों के लिए नहीं है। वे हावी होना पसंद करते हैं, लेकिन वे यह जानना भी पसंद करते हैं कि आपके पास कमान करने की शक्ति है।

शीर्ष पर महिला की पसंदीदा स्थिति है: साक्षात्कारकर्ताओं के बीच की स्थिति? यह वह चीज है जो अधिक आनंद लेने पर आती है।

और पुरुषों की स्थिति चार है? साक्षात्कारकर्ताओं के बीच, स्थिति थी? पिल्ला? यह सबसे सफल था।

एक त्वरित ले लो: त्वरित, आकस्मिक सेक्स जो दिनचर्या से दूर भागता है, आपके रिश्ते को बचा सकता है और दोनों को बहुत अधिक उत्साहित कर सकता है।

कान में गर्म बातें बोलें: कैसे कुछ हल्की फुल्की बातें करके सबसे रोमांचक चुटकुला बनाने के बारे में? इसे ज़्यादा करने की ज़रूरत नहीं है, उन्हें एहसास होता है कि क्या आप बार को मजबूर कर रहे हैं।

आपके लिए सबसे अच्छा जन्म नियंत्रण: अपने जीवन के विभिन्न क्षणों के लिए सर्वश्रेष्ठ गर्भनिरोधक का अध्ययन और विश्लेषण करें, आश्चर्य से बचें और अपने शरीर का सम्मान करें।

निषिद्ध जगह पर सेक्स करना: सार्वजनिक स्थानों पर, उत्साह और एड्रेनालाईन की भीड़ अधिक होती है। लेकिन सावधानी जरूरी है ताकि यह समस्या न बने।

अपने अंतरंग स्वास्थ्य का ख्याल रखें: स्त्री रोग विशेषज्ञ के दौरे और आवश्यक परीक्षाओं के साथ हमेशा अद्यतित रहना महत्वपूर्ण है।

यह जानते हुए भी कि आगे और भी बहुत सी ज़िंदगी और नई खोजें हैं!

Powered by Blogger.