REWA : साऊदी अरब से फेसबुक पर अमिरती गांव को छोटा पाकिस्तान बताने वाले अबरार ख़ान के विरुद्ध आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। जिले की सिविल लाइन थाना की पुलिस ने अमिरती गांव निवासी अफसर खान के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। इतना ही नही युवक का पासपोर्ट आदि दस्तावेज भी जब्त किया जा रहा है।

थाना प्रभारी ओंकर तिवारी ने बताया कि आईटी एक्ट का नोडल थाना सिविल लाइन है। जिसके चलते अफसार खान के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है और अब मामला गुढ़ थाना को सौपा गया है। जहाँ गुढ़ पुलिस कार्रवाई कर रही है। वही युवक की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक अफसर खान ने फेसबुक में एक पोस्ट जारी किया है। जिसमें वह लिखा है कि रीवा का अमरिती गांव छोटा पाकिस्तान है। पुलिस के मुताबिक उक्त पोस्ट हिंसा भड़कने वाली है। जिसके तहत मामले में कार्रवाई की जा रही है।

बताया जा रहा है कि फेसबुक पर पोस्ट लिखने वाला युवक अफसर खान मूलतः रीवा के अमिरती गांव का रहने वाला है। वह साउदी अरब के ओमन में नौकरी करता है। जो कि इन दिनों गांव आया हुआ है। उसके द्वारा लिखी गई पोस्ट के बाद दस्तावेज जब्त किये जा रहे है जिससे उसका साउदी अरब जाने-आने में ब्रेक लग सकेगा।

Powered by Blogger.