REWA : वैक्सीनेशन का महाअभियान : टीकाकरण के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने वालों को मिलेंगे पुरस्कार, ऑनलाइन पोर्टल का सांसद ने किया शुभारंभ

रीवा. जिले में कोरोना टीकाकरण का महाअभियान 21 जून से 5 जुलाई तक चलाया जा रहा है। अभियान के पहले दिन 40 हजार से अधिक व्यक्तियों का टीकाकरण किया गया है। जिले में 18 साल से अधिक आयु के व्यक्तियों का शत-प्रतिशत टीकाकरण करने के लिये टीकाकरण प्रोत्साहन पुरस्कार प्रतियोगिता शुरू की गई है।

पहले स्थान वाले को मिलेगा 15 हजार

प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पाने वाले व्यक्ति को 15 हजार रूपये तथा दूसरा स्थान प्राप्त करने वाले को 10 हजार रूपए का पुरस्कार दिया जायेगा। इसके अलावा प्रतियोगिता में तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले तीन प्रतिभागियों को पांच-पांच हजार रूपये, चौथे पुरस्कार के रूप में 10 व्यक्तियों को तीन-तीन हजार रुपए तथा पांचवे पुरस्कार के रूप में 20 प्रतिभागियों को दो-दो हजार रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा।

अभियान पोर्टल का सांसद ने किया शुभारंभ

अभियान से संबंधित पोर्टल का सांसद श्री जनार्दन मिश्र ने शुभारंभ किया। इस दौरान जिला भाजपा अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह उपस्थित रहे। इस अवसर पर कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने बताया कि रीवा जिले में टीकाकरण में सहयोग करने वाले स्वयंसेवकों के लिये यह प्रतियोगिता शुरू की गई है।

21 जून से 5 जुलाई तक चलेगा अभियान

इसमें स्वास्थ्य विभाग तथा जिला रेडक्रास समिति से जुड़े लोग तथा उनके परिजन भाग नहीं ले सकते हैं। प्रतियोगिता में शामिल होने के लिये 21 जून से 5 जुलाई की अवधि में टीकाकरण महाअभियान में लोगों को प्रोत्साहित करके टीके लगवाना है।

Powered by Blogger.