शादी के बारे में 5 झूठ देखें, जिसे सुनकर आपको सावधान रहना चाहिए


ज्यादातर जोड़े शादी के बारे में चमत्कार की रिपोर्ट करते हैं। लेकिन वास्तविकता यह है कि जबकि यह किसी के जीवन के लिए अविस्मरणीय है, विवाह बहुत काम और सिरदर्द हो सकता है। हनीमून के बाद असली चुनौती साथ रहने की है। 

हफिंगटन पोस्ट के अनुसार, शादी के बारे में 5 झूठ देखें, जिसे सुनकर आपको सावधान रहना चाहिए:

"आप लंबे समय से एक साथ रह रहे हैं, व्यावहारिक रूप से विवाहित हैं।"

परवाह है। एक साथ रहना एक शादी से बहुत अलग है। खुले टॉयलेट सीट, और फर्श पर फेंके गए कपड़ों के साथ इसे रखना बहुत आसान है, यह जानते हुए कि आप बस चलते समय किसी भी समय बाहर निकल सकते हैं। एक शादी का वजन इस स्थिति को समाप्त करने से पहले आपको दो बार सोचना होगा।

? अब आपको पैसे की चिंता नहीं होगी?

यदि आपके पास पहले कभी संयुक्त खाता नहीं था, तो समस्याओं के लिए तैयार रहें। सबसे ज्यादा खर्च कौन कर रहा है, इसका हिसाब रखना बहुत कठिन है और जब दो लोगों द्वारा खाते का प्रबंधन किया जाता है तो क्या खर्च होता है। यह रसद और धैर्य में एक अभ्यास है।

आप कभी भी अकेला महसूस नहीं करेंगे।

यह बहुत आम है कि शादी के बाद, आप अपने दोस्तों और परिवार को कम देखते हैं, बस अपने पति को, दिन-प्रतिदिन देखते हैं। इसलिए, शादी के बाद अक्सर अकेलापन महसूस करना सामान्य है।

जब आप सिंगल थे तो आपको बहुत मज़ा आएगा?

एक विवाहित महिला पर पहला पत्थर फेंको जो कभी बाहर जाने, पार्टी करने और अपने एकल दोस्तों के साथ यात्रा करने या यहां तक ​​कि खाली समय की फिल्में देखने के लिए अकेले अपने सोफे पर झूठ बोलने से नहीं चूकती।

"आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसके बारे में आप सब कुछ पसंद करते हैं।"

किसी व्यक्ति के हर पहलू को पसंद करना, यहां तक ​​कि उसकी घृणित आदतों और कष्टप्रद झगड़ों को, बस यूटोपियन है। एक महिला को ढूंढना लगभग असंभव है, जो अपने पति को घर के बाहर अपने निजी अंगों को बाहर निकालती, देखती, धूम्रपान करती या खरोंचती देखती है।

जाहिर है, स्थिति एक-दूसरे से भिन्न होती है, लेकिन इनमें से कई तथ्य आम हैं। आपने इनमें से कौन सा शादी का झूठ सुना है?

Powered by Blogger.