MP : सागर और छतरपुर जिले की बार्डर पास एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत


सागर और छतरपुर जिले की बार्डर पर ग्राम सेमरा के पास गुरुवार को सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार 1 वर्षीय बच्ची उछलकर सड़क किनारे गिरी, जो खतरे से बाहर है। घटना की खबर मिलते ही सागर जिले की शाहगढ़ थाना पुलिस और छतरपुर के बक्सवाहा थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों का पंचनामा बनाया।

प्रदेश के करीब 3500 जूडा ने डीन को सौंपा इस्तीफा : रीवा, जबलपुर समेत इन मेडिकल कॉलेजों के 468 PG स्टूडेंट्स बर्खास्त

सूचना के अनुसार छतरपुर के धुवारा के पास कचरा गांव निवासी किसान लोकेंद्र घोषी अपनी पत्नी बबलीबाई और अपने एक वर्षीय बेटी और ढाई साल के बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर घर की ओर जा रहा था। बेटी अपनी मां की गोद में बैठी थी। इसी दौरान शाहगढ़-छतरपुर हाईवे पर ग्राम सेमरा गांव के पास जीप को ओवरटेक करते समय अचानक सामने से तेज रफ्तार ट्रक आ गया। इससे ट्रक और बाइक की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। 

BJP नेता के बेटे ने सोई हुई बुजुर्ग को रौंदा! : कुचलने से बुजुर्ग महिला की मौके पर मौत; चश्मदीद बोले- नशे में धुत थे पांचों लड़के

टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और पति-पत्नी, ढाई साल के बेटे की मौके पर मौत हो गई। वहीं मां की गोद में बैठी बेटी टक्कर में उछलकर सड़क किनारे गिरी। बेटी खतरे से बाहर है। घटना देख आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर शाहगढ़ और बक्सवाहा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शवों का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। वहीं बक्सवाहा थाना क्षेत्र का मामला होने पर पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। वहीं चालक के खिलाफ मामला दर्र्ज किया है। चालक फरार है।

Powered by Blogger.