पति पत्नी और "वो " : करन मेहरा से अफेयर में सामने आया हिमांशी पाराशर का नाम, वायरल हुए पोस्ट पर किए कमेंट्स

  

सोशल मीडिया पर करन मेहरा और हिमांशी पाराशर के कमेंट्स वायरल हो रहे हैं। जिनमें हिमांशी ने अपने पंजाबी शो 'मावां ठंडियां छावां' के सेट का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में करन के कमेंट पर हिमांशी ने लिखा था- आपके लिए हम कहीं भी गिर जाएंगे करन जी। सोशल मीडिया पर यही कमेंट्स चैट वायरल हो गया है। जिससे लोग हिमांशी को ही निशा और करन के बीच आई 'वो' मान रहे हैं।

करन को है बेटे कविश की चिंता

इस पूरे विवाद के बीच करन ने एक इंटरव्यू में अपने 4 साल के बेटे कविश को लेकर चिंता जाहिर की है। करन ने कहा था- मैं पहले चाहता था कि कविश निशा के साथ रहे। लेकिन अब मैं वाकई नहीं चाहता कि इन सबका मेरे बेटे पर कोई असर पड़े। मैं उसके लिए परेशान हूं।

करन का दावा निशा ने खुद फोड़ा था सिर

करन ने निशा के साथ हाथापाई की बात को खारिज करते हुए बताया था - निशा झूठ बोल रही है। मैं उसे कभी भी किसी तरह से तकलीफ नहीं दे सकता। बल्कि जब मैं अपनी मां से फोन पर बता कर रहा था, वह मुझे बेडरूम में खींच लाई और अचानक मुझे और मेरे परिवार को गाली देने लगी। उसने मुझ पर थूका भी। जब मैंने उसे ऐसा करने से रोका तो उसने कहा देखो अब क्या होता है। और अगले ही सैकंड उसने अपना सिर दीवार पर दे मारा। कमरे से बाहर आकर उसने अपने भाई रोहित से कहा कि मैंने उसे मारा है। इसके बाद रोहित ने मुझे मारा था।

Powered by Blogger.