SATNA : लगातार हुए दो हादसे : बारातियों से भरा पिकअप पलटा 8 लोग घायल तो दूसरी तरफ आमने सामने बाइक टक्कर में शिक्षक मौत : मौके पर पहुँची SDOP हिमाली सोनी

सतना जिले के रामनगर थाना अंतर्गत दोपहर के बाद दो अलग-अलग हादसों में एक की मौत और 8 लोग घायल हो गए है। बताया गया कि पहला हादसा पटना गांव तो दूसरा हादसा देवरा मोड के पास हुआ है। दोनों की हादसों की सूचना के बाद रामनगर पुलिस के साथ मैहर एसडीओपी हिमाली सोनी मौके पर पहुंची है। जिन्होंने घायलों को आनन फानन में रामनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तो मृतक की डेड बॉडी पीएम के बाद परिजनों को सौंप दी गई। दोनों ही हादसों में थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसों के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

बरही से रामनगर जा रही थी बारात

बताया गया कि रविवार की शाम करीब 3 बजे बरही से रामनगर जा रही बारातियों से भरा पिकअप पलट गया। हादसे की बाद चीख पुकार मच गई। आनन फानन में रहवासियों ने डायल 100 सहित रामनगर पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद बड़े हादसे की सूचना मिलते ही मैहर एसडीओपी हिमाली सोनी भी पहुंच गई। जहां सबको एंबुलेंस की मदद से रामनगर अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

आमने सामने की टक्कर में बाइक सवार की मौत

रामनगर थाना अंतर्गत देवरा मोड के पास शाम 4 बजे दूसरा बड़ा हादसा हुआ। यहां बाइक सवार शिक्षक बिहारी लाल वर्मा को जाइलो वाहन ने आमने सामने की टक्कर मार दी। हादसे में शिक्षक की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना के बाद रामनगर पुलिस सहित एसडीओपी भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने जाइलो वाहन को जब्त कराकर शिक्षक का शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Powered by Blogger.