REWA : बेवा महिला के घर से दबंग जबरन उठा ले गए स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर, चोरहटा थाने में शिकायत दर्ज बाद भी नहीं हुई कार्यवाही : अब SP से लगाई गुहार

         

रीवा। घर में घुस कर जबरन स्कॉर्पियो एवं ट्रैक्टर उठा ले गए मामले की शिकायत चोरहटा थाने में दर्ज 48 घंटे के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई

विधवा महिला ने मीडिया के माध्यम से लगाई गोहार

रीवा। ग्राम रघुनाथपुर चोरहटा निवासी वेवा विद्या तिवारी पत्नी स्व. लक्ष्मीकांत तिवारी ने प्रेस को दी जानकारी में बताया कि उनके पति की हाल ही में दिनांक 28.04.21 को करोना से मौत हो गई थी। अवेदिका के कोई भी बाल बच्चे नहीं हैं। इसी का फायदा उठाते हुए उनके परिवार के ही सदस्य घर में घुस कर जबरन स्कारपिओ एवं ट्रैक्टर उठा ले गए। दोनों ही बाहन आवेदिका के पति के नाम से पंजीबद्ध है। 

जब आवेदिका ने वाहन की खोज की तो पता चला कि ग्राम  रघुनाथपुर थाना चोरहटा निवासी अंकित तिवारी पिता राकेश तिवारी तथा राकेश तिवारी पिता कौशल तिवारी दोनो वाहन अपने घर में रखे हुए हैं। 

आवेदिका ने जब उनसे बात की तो बोले कि तुम को घर के भीतर आग लगा कर भूँज देंगे  तुम्हारी पूरी प्रॉपर्टी में कब्जा कर लूंगा मेरा कुछ नहीं कर पाओगी पुलिस को हम अपनी मुट्ठी में रखते हैं जो करना हो कर लो।

पीड़िता परेशान होकर अपने भाई के साथ थाना चोरहटा पहुंची और लिखित शिकायत दर्ज कराई लेकिन 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई । साथ ही अपने जान की रक्षा के लिए मायके में रहने लगी क्योंकि आरोपियों द्वारा खुली चुनौती दी गई है कि रात में घर में घुसकर आग से भूँज देंगे । 

पीड़िता का यह भी कहना है कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उक्त आरोपी चोरहटा पुलिस से मिले हुए हैं यही कारण है कि उनके प्रकरण में कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है।  जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक से त्वरित न्याय की मांग की है।

Powered by Blogger.