प्यार में धोखा : दर्दनाक ब्रेकअप झेल चुकीं शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी को छोड़ ट्विंकल खन्ना से लगाया दिल : ऐसे हुई राज कुंद्रा से शादी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा रही हैं. डांस रियलिटी शो जज करने से पहले शिल्पा शेट्टी को अपने ठुमके और बिग ब्रदर 5 में नजर आने की वजह से जाना जाता था. 90 के दशक में शिल्पा शेट्टी ने फिल्म बाजीगर से अपने करियर की शुरू की थी.

लेकिन इस हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें फिल्म धड़कन ने पहचान दिलाई थी. इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी  के साथ काम किया था. फिल्म में शिल्पा और अक्षय को पसंद किया गया था, हालांकि सुनील शेट्टी ने अपनी अलग छाप दर्शकों पर छोड़ी थी. अपने फिल्मी करियर के अलावा शिल्पा शेट्टी को निजी जीवन के लिए भी जाना जाता रहा है. 

एक समय था जब शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड में खूब हुआ करते थे. दोनों के बीच प्यार की शुरुआत फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी की शूटिंग के दौरान हुआ था. हालांकि जितने चर्चे दोनों के रिश्ते के हुए, उतना ही जबरदस्त दोनों का ब्रेकअप भी था. 

खबर थी कि अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी को छोड़ ट्विंकल खन्ना से दिल लगा लिया था. ऐसे में शिल्पा को बड़ा झटका लगा था. शिल्पा शेट्टी, उस समय अक्षय कुमार से काफी नाराज थीं और इसे लेकर उन्होंने साल 2000 में इंटरव्यू भी दिया था. इस इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने दावा दिया था कि अक्षय कुमार ने शुरू से उन्हें धोखा दिया था. 

एक बड़ा और दर्दनाक ब्रेकअप झेल चुकीं शिल्पा शेट्टी की जिंदगी में पति राज कुंद्रा की एंट्री एक बिजनेस पार्टनर के तौर पर हुई थी. उस समय राज कुंद्रा S2 नाम के परफ्यूम के प्रमोशन में शिल्पा शेट्टी की मदद कर रहे थे. जब दोनों के साथ होने की खबरें उड़ीं तो राज कुंद्रा ने इन्हें खारिज कर दिया था. 

शिल्पा शेट्टी को पहली मुलाकात में राज कुंद्रा पसंद आ गए थे. हालांकि उनकी दोस्त ने उन्हें बताया था कि राज पहले से शादीशुदा हैं. बाद में राज कुंद्रा से उन्हें पता चला था कि वह अपनी पहली पत्नी से तलाक ले रहे हैं. राज कुंद्रा ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि शिल्पा शेट्टी से उन्हें पहली नजर में ही प्यार हो गया था. 

समय के साथ शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने साथ में ज्यादा से ज्यादा समय बिताना शुरू कर दिया था. 2007 में एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने कुबूल किया था कि वह किसी को डेट कर रही हैं. शिल्पा ने कहा था, 'मैं किसी को डेट कर रही हूं. उम्मीद है कि यह वो एक इंसान हो जिसका मुझे इंतजार था. मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकती क्योंकि अभी हमारा रिश्ता नया है.'

शिल्पा शेट्टी ने यह भी बताया था कि 'वह मेरे काम की इज्जत करते हैं और उसे समझते भी हैं. मैं लम्बे समय से अकेली थी और यह कहने में मुझे खुशी हो रही है कि दिन के अंत में कोई ऐसा है जिसे मिलने का मैं इंतजार करती हूं.' दो सालों तक डेट करने के बाद 22 नवंबर 2009 को शिल्पा और राज कुंद्रा ने शादी कर ली थी. 

साल 2012 में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. 21 मई 2012 को शिल्पा ने बेटे विआन राज कुंद्रा को जन्म दिया था. साल 2020 में शिल्पा और राज के घर बेटी समिशा आईं. समिशा का जन्म सरोगेसी की मदद से हुआ था. 

Powered by Blogger.