REWA : महिला की मजबूरी का फायदा उठाकर ट्रांसपोर्ट व्यापारी ने किया बलात्कार, अश्लील वीडियो किया वायरल : मामला दर्ज

रीवा। एक महिला की मजबूरी का फायदा उठाकर पति को नौकरी दिलाने के नाम पर ट्रांसपोर्ट व्यापारी ने उसके साथ बलात्कार किया। महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसको वायरल कर दिया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। उनको मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया।

आरोपी से था महिला का परिचय

विवि थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला की पहचान त्र्यम्बक त्रिपाठी पिता सरस्वती त्रिपाठी निवासी रतहरा थाना सिटी कोतवाली से परिचय था। महिला के पति की नौकरी चली गई थी जिस पर उन्होंने आरोपी से पति को नौकरी दिलवाने की मांग की थी। इस बात पर आरोपी ने पति को नौकरी दिलवाने का झांसा देकर महिला से नजदीकियां बढ़ाई और उनकी मजबूरियों का फायदा उठाते हुए महिला के साथ बलात्कार किया। इस दौरान आरोपी ने उनका अश्लील वीडियो भी तैयार कर लिया। आरोपी ने महिला को ब्लैकमेल कर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार बलात्कार करता रहा।

विरोध करने पर वायरल किया वीडियो

जब महिला ने विरोध किया और उसकी बात मानने से मना कर दिया तो आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया। महिला ने पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी। उन्होंने महिला थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जिस पर नोडल थाना सिविल लाइन में आरोपी के खिलाफ प्रकरण कायम किया गया है। इस घटना की जांच महिला थाने की पुलिस कर रही है जिसने पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया।

Powered by Blogger.