REWA ACID ATTACK : छत तोड़कर युवती पर एसिड फेंकने वाले आरोपी को भेजा गया जेल, पीड़िता से बयान लेने पहुंची थी SDM

रीवा जिले में बीते दिन छत तोड़कर युवती पर एसिड फेंकने वाले आरोपी को जनेह पुलिस ने कोर्ट में पेशकर केन्द्रीय जेल रीवा भेज दिया है। बताया गया कि मंगलवार की अल सुबह करीब 3 बजे बुआ सहित दो भ​तीजियों पर सोते समय एसिल फेंक दिया था।

एक तरफा प्यार में दो बच्चों के पिता ने बुआ सहित दो भतीजी पर किया एसिड अटैक : शहरी क्षेत्र के सभी थाना प्रभारियों ने घेराबंदी की

हादसे के बाद पुलिस ने आरोपी को 100 किमी. दूर पीछा कर शहर के इंजीनियरिंग कॉलेज के पास पकड़ा था। इसके बाद जनेह पुलिस आरोपी को लेने शहर आई थी। जहां पर ​वरिष्ठ अधिकारियों ने बयान लेने के बाद आरोपी को बुधवार की दोपहर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया था।

एक तरफा प्यार में युवती पर एसिड अटैक : पुलिस ने शहर में घेराबन्दी कर आरोपी को पकड़ा

एएसपी विजय डाबर ने बताया कि पनासी गांव निवासी आरोपी उमांशकर केवट​ पिता श्माल लाल केवट​ (27) एकतरफा प्यार के चक्कर में आधी रात युवती के घर पहुंचा। जहां सोमवार मंगलवार की दरमियानी रात्रि करीब 3 बजे आरोपी ने छप्पर हटाकर ऊपर से युवती और उसकी भतीजियों पर एसिड फेंक दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। उधर, एसिड अटैक के बाद युवती और बच्चियां मदद के लिए शोर मचाने लगी। शोर सुनकर घर के सदस्य भाग कर बेटियों के पास पहुंचे। कुछ देर बाद पूरा गांव एकत्र हो गया। यहां युवती को आनन फानन में रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

एडीएम ने दिए बेहतर इलाज के निर्देश

वारदात के बाद देर शाम एडीएम इला तिवारी एसिड अटैक पीड़िता से मिलने संजय गांधी स्मृति अस्पताल पहुंची थी। जहां पर घायल युवती से बात कर एडीएम ने स्वास्थ्य का हाल चाल जाना था। साथ ही वारदात के कारणों को भी जानने की कोशिश की थी। इसके बाद डॉक्टरों को युवती का बेहतर से बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए थे। इस दौरान हुजूर के नायब तहसीलदार यतीश शुक्ला सहित पुलिस के अन्य आला अधिकारी भी मौजूद रहे।

Powered by Blogger.