REWA : बुकिंग में गाड़ी लेकर आए चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर गाड़ी व मोबाइल लूटकर चंपत हुए बदमाश


रीवा। बुकिंग में गाड़ी लेकर आए चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर दो की संख्या में बदमाशों ने उनकी गाड़ी व मोबाइल लेकर चंपत हो गए। होश में आने पर पीडि़त ने थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी जिस पर पुलिस मौके ने नाकाबंदी करवा दी। हालांकि घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का पता नही ंचल पाया है।

यूपी से बुकिंग में आया था रीवा

घटना गाोविन्दगढ़ थाने के रौरा गांव की है। जावेद अहमद पिता मो. अशफाक अहमद 47 वर्ष निवासी बम्हरौली थाना धूमगंज जिल प्रयागराज उ.प्र. की ईनोवा गाड़ी क्र. यूपी 85 एक्स 9664 को एक व्यक्ति ने बुकिंग में ली थी। उसने पुराने बस स्टैण्ड से रिश्तेदारों को प्रयागराज लाने के लिए गाड़ी बुक कराई थी। चालक खाली गाड़ी लेकर रीवा के लिए रवाना हुआ तो चाकघाट में दो लोग मिले जिन्होंने चालक से रीवा तक ले जाने की गुजारिश की। उनके नापाक इरादों से अनजान पीडि़त ने उनको बैठा लिया। वे पीडि़त को लेकर गोविन्दगढ़ थाने के रौरा गांव आए जहां सूनसान स्थान पर गाड़ी रुकवा दी। इस दौरान उन्होंने चालक को पीने के लिए पानी दिया जिसे पीते ही वे अचेत हो गया।

होश में आने पर हुई घटना की जानकारी

चालक को गाड़ी बाहर निकालकर फेंक दिया और उनका मोबाइल व गाड़ी लेकर चंपत हो गए। काफी देर तक जब वे घटनास्थल पर ही पड़े रहे। जब उनको होश आया तो गाड़ी व मोबाइल गायब थी। स्थानीय लोगों की मदद से उन्होंने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पीडि़त द्वारा बताए गए हुलिया के आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी की। सभी थानों को सूचना भिजवाई गई लेकिन तब तक बदमाश पुलिस प$कड़ से बाहर जा चुके थे। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने चेक किये सीसी टीवी फुटेज, रीवा आते समय कैद हुई है गाड़ी

इस घटना के बाद पुलिस ने टोल प्लाजा में लगे सीसी टीवी फुटेज को चेक किया। रीवा आते समय तीन बजे गाड़ी टोल प्लाजा के सीसी टीवी कैमरे में कैद हुई है लेकिन उसके बाद गाड़ी का पता नहीं चला। पुलिस ने रामपुर नैकिन, बेला सहित अन्य इलाकों में भी गाड़ी की तलाश में सर्चिंग की है। हालांकि अभी तक उनका कोई पता नहीं चल पाया है।

बदमाशों की तलाश जारी

चालक बुकिग में गाड़ी लेकर आया था जिसे कोई नशीला पदार्थ खिलाकर बदमाश गाड़ी लूटकर चंपत हो गए है। पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस घटना की जांच कर रही है। टोल प्लाजा में लगे सीसी टीवी कैमरों को भी चेक कराया गया है।

सुरेन्द्र सिंह बघेल, थाना प्रभारी गोविन्दगढ़

Powered by Blogger.