REWA : NH 30 पर दर्दनाक सड़क हादसा : ट्रक चालक डिवाइडर तोड़कर युवक को रौदते हुए पलटा, मौके पर मौत : ग्रामीणों ने लगाया जाम

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


रीवा। नेशनल हाईवे 30 में राह चलते साइकिल सवार युवक पर एक अनियंत्रित ट्रक पलट गया। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। हालांकि ट्रक के कई मिनटों तक हाइवे में पड़े रहने के कारण यातायात बाधिक हो गया। बताया गया कि राहगीरों की सूचना के बाद पहुंची शाहपुर थाना और खटखरी चौकी पुलिस ने ट्रक को सीधी कराकर मृतक के शव को एबुंलेंस की मदद से अस्पताल भेज दिया है। इसके बाद हाईवे में थमे ट्रैफिक को चालू कर दिया गया है।

एएसपी मऊगंज विजय डाबर ने बताया कि शनिवार की शाम करीब 6 बजे अनिल पटवा पिता शिव प्रसाद पटवा अपनी साइकिल से चौहना के पास हाईवे को क्रॉस कर रहा था। तभी चंदौली से नागपुर की ओर जाने वाले ट्रक क्रमांक यूपी 67 टी 8454 अनियंत्रित होकर अनिल पटवा के पर पलट गया। इस वीभत्स हादसे में ​अनिल की मौके पर मौत हो गई। वहीं नेशनल हाइवे 30 में ट्रक के पड़े रहने के कारण यातायात अवरूद्ध हो गया। ऐसे में स्थानीय लोगों ने डायल 100 सहित शाहपुर पुलिस और खटखरी चौकी को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा कराया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

सतना: अनियंत्रित कमांडर जीप पलटी

सतना जिले के ताला थाना शनिवार की शाम एक अनियंत्रित कमांडर जीप पलट गई। हादसे में तीन लोग घायल हो गए है। ताला थाना प्रभारी निरीक्षक पीसी कोल ने बताया गया कि कमांडर जीप शादी का सामान लादकर गोविंदगढ़ से पापरा जा रही थी। तभी रास्ते में आनंदगढ़ के पास अनियंत्रित जीप पलट गई। इस दुर्घटना में दो को सामान्य चोंट व एक महिला की हालत गंभीर हो गई है। जिसको 108 एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गोविंदगढ़ में भर्ती कराया गया है।

Powered by Blogger.