GF ने BF से खेला खेल : दूसरी लड़की से शादी करने पर प्रेमिका ने बहन के साथ मिलकर युवक का रस्सी से गला घोंटा; 4 दिन ही हुए थे शादी को

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

जबलपुर. शादी के चार दिन बाद लापता युवक का नरकंकाल 24 मई को घर से 15 किमी दूर हरगढ़ के जंगल में मिली थी। तब पुलिस ने सुसाइड की आशंका व्यक्त की थी। अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है। दरअसल युवक की हत्या हुई थी। कातिल उसकी प्रेमिका निकली। उसने अपनी बहन के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। धोखा देकर प्रेमी के शादी करने से प्रेमिका नाराज थी। इस मामले में पुलिस आज खुलासा कर सकती है। फिलहाल, रस्सी से गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आ रही है। शादी को लेकर हुए विवाद के बाद प्रेमिका ने लड़के को मामला सुलझाने के लिए बुलाया था। इसके बाद लड़की ने अपनी बहन के साथ मिलकर लड़के की गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

MP में हल्ला बोल : कांग्रेस नेता सभी पेट्रोल पंपों पर करेंगे प्रदर्शन, 104.7 रुपए प्रति लीटर पहुँची पेट्रोल की कीमत

खितौला पुलिस के मुताबिक 24 मई को हरगढ़ के जंगल में एक नरकंकाल मिला था। थोड़ी दूरी पर उसकी बाइक भी मिली थी। इसी बाइक से युवक की पहचान 15 किमी दूर सिहोरा के गुरजी निवासी सोनू पटेल (25) पिता तुलसी राम पटेल के रूप में हुई थी। सोनू की शादी 12 मई को हुई थी। शादी के चार दिन बाद 16 मई को वह मोबाइल सुधरवाने सिहोरा जाने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद से उसका पता नहीं चल रहा था। सिहोरा में 16 मई की देर रात 11.50 बजे बड़े भाई नारायण पटेल ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

शिक्षा विभाग में लेन-देन का खेल आया सामने / BRCC और CAC की प्रताड़ना से तंग आकर जनशिक्षक ने BEO ऑफिस में खाया जहर, भोपाल में इलाज के दौरान तोडा दम

इस हालत में मिला था नरकंकाल

सोनू पटेल के नरकंकाल के गले में जूट की रस्सी लिपटी थी। थोड़ी दूरी पर बियर की केन पड़ी थी। उसके चप्पल और फटे कपड़े भी पड़े थे। पुलिस ने नरकंकाल और घटनास्थल की फोटो को मेडिकोलीगल इंस्टीट्यूट भोपाल भेजा था। वहां एक्सपर्ट टीम ने ढांचे को रिक्रिएट कर हत्या की पुष्टि की थी। रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि के बाद पुलिस ने सोनू के मोबाइल कॉल डिटेल निकाला। उसकी आखिरी बात मधु से हुई थी। पूर्व में मधु ये बयान दे चुकी थी कि वे दोनों शादी करना चाहते थे। पुलिस ने उसके मोबाइल का भी लास्ट लोकेशन निकाला तो वो भी हरगढ़ जंगल ही मिला। इसके बाद 10 जून की रात में खितौला पुलिस ने मधु को उठाया। फिर उसके बयान के आधार पर 17 वर्षीय नाबालिग बुआ की बेटी को उठाया, जो मधु के घर ही रहती थी।

50 मीटर में फैला था नरकंकाल

24 मई को लापता युवक का नरकंकाल मिलने की खबर पर मौके पर SDOP श्रुतकीर्ति सोमवंशी, ASP शिवेश सिंह बघेल के साथ FSL टीम भी पहुंची थी। युवक का नरकंकाल 50 मीटर के क्षेत्र में फैला मिला था। हालांकि घटनास्थल पर उसका मोबाइल नहीं मिला था। पुलिस पहले ये मानकर चल रही थी कि सोनू ने मोबाइल बंद कर कहीं फेंक दिया होगा। ASP शिवेश सिंह बघेल के मुताबिक 16 मई को सोनू की हत्या हुई थी। उसका कंकाल 24 मई को मिला था। घटनास्थल पर 50 मीटर के दायरे में उसका कंकाल फैला था। जिस तरह से हडि्डयां फैैली थी, उससे स्पष्ट था कि इसे जंगली जानवर नोच खाए थे।

पत्नी के बयान में प्रेमिका की बात आई थी सामने

पुलिस सूत्रों की माने तो इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में सोनू की पत्नी का बयान खास रहा। सोनू का शादी से पहले कातिल युवती से प्रेम संबंध थे। सोनू ने उससे शादी का आश्वासन दिया था। पर बाद में उसने दूसरी लड़की से शादी कर ली। इसी से उसकी प्रेमिका नाराज थी। उसने गुस्से में सोनू की पत्नी को भी अपने रिश्ते के बारे में बता दिया था। इसे लेकर पति-पत्नी में कहासुनी भी हुई थी।

ये कहानी आई सामने

मढ़ई कंचनपुर निवासी मधु पटेल और सोनू एक दूसरे से प्यार करते थे। मधु के घर में उसकी बुआ की 17 वर्षीय बेटी भी रहती है। मधु की बड़ी बहन गुड्‌डी की शादी खुड़ावल निवासी अजय से हुई है। अजय रिश्ते में सोनू के जीजा साहिल का बहनोई लगता है। इस कारण सोनू का भी खुड़ावल व मढ़ाई में आना जाना होता था। पूर्व में मधु की शादी तय हुई थी, लेकिन उसने मना कर दिया था। वह सोनू से शादी करना चाहती थी। पर सोनू की शादी उसके परिवार ने गायत्री से तय कर दी। सोनू भी मना नहीं कर पाया।

वारदात के दिन सोनू ही गया था प्रेमिका के घर

सोनू 16 मई को बाइक लेकर मढ़ई आया था। यहां मधु अपनी नाबालिग बहन के साथ घर से बाजार जाने की बात कहकर निकली थी। सोनू दोनों को बाइक से लेकर हरगढ़ जंगल पहुंचा। नाबालिग बहन को थोड़ी दूरी पर बाइक पर छाेड़कर दोनों अंदर चले गए। वहां सोनू के साथ मधु गले मिली। तभी उसकी नाबालिग बहन भी आ पहुंची। उसने गले में रस्सी डालकर जोर से खींच लिया। सोनू बेहोश हो गया। इसके बाद दोनों बहनों ने पत्थर से चेहरा व सिर कूच डाला था। वहां से दोनों ऑटो पकड़ कर घर आ गई थीं।

बयान से भी मधु ने भरमाने की कोशिश की थी

सोनू का नरकंकाल मिलने के बाद खितौला पुलिस ने मधु का बयान लिया ताे उसने भी यही बताया था कि सोनू और वह शादी करना चाहते थे। लेकिन साेनू के पिता तुलसी राम पटेल इसके लिए तैयार नहीं हुए और उसकी दूसरी जगह शादी कर दिए। इसी से परेशान होकर साेनू ने सुसाइड कर लिया।

Powered by Blogger.