सत्यनारायण की कथा' में श्रद्धा कपूर होंगी कार्तिक आर्यन की हीरोइन

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

 

एक्टर-प्रोड्यूसर अजय देवगन ने इसी साल रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्म 'नंदी' के हिंदी रीमेक के लिए साउथ इंडियन सिनेमा के दिग्गज प्रोड्यूसर दिल राजू से हाथ मिलाया है। इस बात की जानकारी देते हुए अभिनेता ने सोशल मीडिया पर लिखा है , "आप सभी के साथ एक जरूरी कहानी साझा करने का वक्त है। दिल राजू प्रोडक्शन और एडी फिल्म्स (अजय देवगन फिल्म) तेलुगु की हिट फिल्म 'नंदी' के हिंदी रीमेक को प्रोड्यूस करने को तैयार हैं।" अल्लारी नरेश और वरलक्ष्मी सरतकुमार स्टारर 'नंदी' कोर्टरूम ड्रामा है, जिसकी कहानी ऐसे कैदियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बेगुनाह होते हुए भी सजा काट रहे हैं। फिल्म 16 फरवरी 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

2. 'सत्यनारायण की कथा' में कार्तिक आर्यन की हीरोइन होंगी श्रद्धा कपूर

हाल ही में कार्तिक आर्यन की नई फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का एलान हुआ। अब साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही इस फिल्म की एक्ट्रेस से जुड़ी अहम जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस मॉडर्न डे एपिक म्युजिकिल रोमांस ड्रामा में श्रद्धा कपूर कार्तिक आर्यन की हीरोइन होंगी। बताया जा रहा है कि श्रद्धा को फिल्म पसंद आई है और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी है। हालांकि, यह सभी मौखिक तौर पर हुआ है। अभी तक किसी तरह का कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं हुआ है। कार्तिक ने बुधवार को फिल्म का टीजर साझा करते हुए लिखा था, "मेरे दिल के करीब एक कहानी 'सत्यनारायण की कथा'। खास लोगों के साथ एक खास फिल्म।" टीजर के मुताबिक फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर समीर विद्वांस कर रहे हैं।

3. 2 जुलाई से भोपाल में शुरू होगी आयुष्मान खुराना स्टारर 'डॉक्टर जी' की शूटिंग

कोरोना की दूसरी लहर की वजह से रुकी आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह स्टारर 'डॉक्टर जी' की शूटिंग 2 जुलाई से भोपाल में शुरू होगी। फिल्म के लिए भोपाल और इलाहाबाद प्राइम लोकेशन के तौर पर चुने गए हैं। प्रोड्यूसर्स से जुड़े सूत्रों ने बताया कि 'डॉक्‍टर जी' के लिए पहले टेक्न‍िकल रेकी इंदौर में हुई थी। वहां एक प्रॉपर्टी भी टीम को बेहद पसंद आई थी। लेकिन अब शूटिंग भोपाल में की जाएगी। वहां तकरीबन दो से ढाई हफ्ते के शूट के बाद टीम इलाहाबाद का रुख करेगी। बताया जा रहा है कि भोपाल में आयुष्‍मान के किरदार के घर और उनकी डिस्‍पेंसरी के घटनाक्रम फिल्‍माए जाएंगे। इसके लिए करीब 120 क्रू मेंबर्स मुंबई से भोपाल जाएंगे। हालांकि, रकुल भी आयुष्मान के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर पाएंगी या नहीं? इस बात पर फिलहाल संशय है। क्योंकि वे अपनी एक अन्य फिल्म कंप्लीट करने में व्यस्त हैं।

4. सोनाक्षी सिन्हा करेंगी तेलुगु डेब्यू, अपकमिंग फिल्म में हो सकती है चिरंजीवी की हीरोइन

2014 में रजनीकांत स्टारर 'लिंगा' से तमिल फिल्मों में एंट्री कर चुकीं सोनाक्षी सिन्हा अब तेलुगु सिनेमा में डेब्यू कर सकती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो चिरंजीवी के साथ पहली बार काम करने जा रहे डायरेक्टर केएस रविंद्र ने उन्हें अपनी फिल्म में लीड रोल करने के लिए अप्रोच किया है। हालांकि, अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है। लेकिन माना जा रहा है कि जल्दी ही फिल्म का आधिकारिक ऐलान होगा और इसी साल के अंत तक यह प्रोजेक्ट फ्लोर पर आ जाएगा। इस बीच चिरंजीवी फिलहाल 'आचार्य' पर काम कर रहे हैं, जिसका फाइनल शेड्यूल मई में पूरा होना था। लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। अब चूंकि लॉकडाउन में ढील दे दी गई है। इसलिए मेकर्स जुलाई के पहले सप्ताह में फिल्म का शेड्यूल दोबारा शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं।

5. राजकुमार राव के साथ काम करना चाहती हैं 'द फैमिली मैन 2' फेम सामंथा अक्किनेनी

मनोज बाजपेयी स्टारर 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन में आतंकवादी की भूमिका में दिखीं साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की मानें तो वे राजकुमार राव के साथ काम करना चाहती हैं। एक बातचीत में जब सामंथा से पूछा गया कि वे किसके काम से प्रभावित हैं तो उन्होंने राजकुमार का नाम लिया। उन्होंने कहा कि राजकुमार जो फिल्में चुनते हैं, वे काफी रोचक होती हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक, वे राजकुमार की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। इस दौरान सामंथा ने यह भी कहा कि अगर अच्छी कहानी मिली तो वे निश्चित तौर पर राजकुमार के साथ काम करना पसंद करेंगी। राजकुमार पिछली बार फिल्म 'रूही' में नजर आए थे। उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'हम दो हमारे दो' और 'बधाई दो' शामिल हैं।

6. शाहरुख खान ने यशराज स्टूडियो में दोबारा शुरू की 'पठान' की शूटिंग

शाहरुख खान ने मुंबई के यशराज स्टूडियो में अपकमिंग फिल्म 'पठान' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। सेट पर मौजूद एक सोशल मीडिया यूजर ने सेट के बाहर सुपरस्टार और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की कार की फोटो अपलोड की है। हमारे एक विश्वस्त सूत्र ने बताया , "दूसरी लहर के कारण हुए लॉकडाउन के बाद 'पठान' के शूटिंग शेड्यूल फिर से शुरु हो चुके हैं। एसआरके सेट पर लौट आए हैं और सुना है कि अगले कुछ दिनों में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी शूटिंग शुरू करने वाले हैं। बड़े एक्शन और लंबे-चौड़े सीक्वेंस की शूटिंग के लिए टीम इंटरनेशनल लोकेशंस पर जाएगी। लेकिन इससे पहले फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग की जाएगी।" 'पठान' आदित्य चोपड़ा की आने वाली बड़ी फिल्मों का हिस्सा है, जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Powered by Blogger.