SONU SOOD ने लॉन्च किया 'कवरेज' ऐप, बोले- यह ऐप ग्रामीण इलाकों में रह रहे लोगों को वैक्सीन रजिस्ट्रेशन के लिए जरूरी सहायता प्रदान करेगा

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में एक ऐप लॉन्च किया है जिसका नाम 'कवरेज' है। 'कवरेज' के माध्यम से, जो लोग वैक्सीन लगवाने के लिए रजिस्ट्रेशन करने में दिक्कतों का सामना कर रहे हैं, यह ऐप उनके लिए कारगर साबित होगा। रूरल एरिया में लोगों के मन में वैक्सीन को लेकर डर है, वहीं जो लोग वैक्सीन लगवाना चाहते हैं उन्हें रजिस्ट्रेशन करने में काफी परेशानी हो रही है। इसी वजह से सोनू ने इस ऐप को लॉन्च किया है।

सूद ने 'कवरेज' के बारे में की बात

सूद ने इस बारे में बात करते हुए एक स्टेटमेंट में कहा, "'कवरेज' वैक्सीन रजिस्ट्रेशन के रूरल-स्पेसिफिक परेशानियों को देखता है और ग्रामीण इलाकों में रह रहे लोगों को जरूरी सहायता प्रदान करता है। यह अपने ही बीच के वालेंटियर्स पर विशवास करने और रजिस्ट्रेशन को आगे पुश करने में मद्द करेगा।"

सोनू ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए शुरू किया 'कवरेज'

सूद ने आगे कहा, "भारत में कोरोना के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए वैक्सीनेशन की बहुत आवश्यकता है। रूरल इंडिया कोरोना महामारी से निपटने के लिए अभी भी संघर्ष कर रहा है और अब उसे वैक्सीन रजिस्ट्रेशन के साथ भी संघर्ष करना पड़ रहा है। इसलिए, 'कवरेज' ग्रामीण भारत की पूरी समझ के आधार पर बनाया गया है और इसकी जरूरतों को महीनों के ऑन-ग्राउंड वर्क के माध्यम से ऑब्जर्व किया गया है।"

1999 में सोनू ने की थी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत

सोनू सूद ने पिछले चौदह पंद्रह महीनों के दौरान हजारों लोगों को आगे आने और जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित किया है। मई 2020 में कोरोना महामारी की वजह से देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान सूद ने हजारों फंसे हुए प्रवासी श्रमिकों को उनकी घर वापसी के लिए बसों, विशेष ट्रेनों और चार्टर्ड उड़ानों की व्यवस्था करके उनके घरों तक पहुंचने में मदद की थी। सोनू सूद के फिल्मी करियर की शुरुआत 1999 में तमिल फिल्म 'कल्लजगर' और 'नेन्जिनिले' से हुई थी। 2000 में तेलुगु सिनेमा में और 2002 में हिंदी सिनेमा में सोनू ने एक्टिंग की शुरुआत की थी।

Powered by Blogger.