MP : 10वीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप : प्यार के जाल में फंसाकर बनाये शारीरिक संबंध फिर बनाया अश्लील वीडियो, 5 लड़के 7 महीनों से कर रहे थे दुष्कर्म

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

जबलपुर. जबलपुर में 10वीं क्लास की एक छात्रा के साथ ब्लैकमेल कर गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गैंगरेप की घटना को पांच आरोपियों ने अंजाम दिया है जिन्हें पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सभी आरोपी बीते 7 महीने से छात्रा के साथ रेप कर रहे थे। आरोपियों के पास छात्रा का एक अश्लील वीडियो था जिसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसे अपनी हवस का शिकार बनाते थे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक और सौगात : जबलपुर से देश के महानगरों के लिये रोजाना 8 नई विमान सेवाएं शुरु

अश्लील वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल

छात्रा शहर के सदर इलाके की रहने वाली है और उसके माता-पिता मजदूरी करते हैं। छात्रा को इलाके में ही रहने वाले एक अमीन नाम के युवक ने पहले तो अपने प्यार के झांसे में फंसाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान आरोपी अमीन ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया। जिसे उसने अपने साथियों शफीक, सोनू, उदय और शानू के साथ शेयर किया और इसके बाद सभी आरोपी छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बीते सात महीने से अपनी हवस का शिकार बना रहे थे।

EOW को भ्रष्ट अफसर या कर्मचारी के खिलाफ जांच के लिए संबंधित विभाग से अब नहीं लेनी होगी इजाजत : राज्य शासन ने एक्ट में जोड़ी गई धारा (17A) हटाई

निर्माणाधीन मकान में ले जाकर किया गैंगरेप

बुधवार को छात्रा कुछ काम से बाजार जा रही थी तभी आरोपियों ने उसे रास्ते में रोका और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए बाइक से रामपुर इलाके में एक निर्माणाधीन मकान में ले गए। जहां आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया, शाम को पीड़िता को आरोपी उसके घर के पास छोड़कर चले गए जिसके बाद पीड़िता ने सारी घटना माता-पिता को बताई। माता-पिता बेटी को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के कुछ घंटों के अंदर ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Powered by Blogger.