REWA : दर- दर भटक रहा पीड़ित : बेटी की शादी के लिए रखे जेवरात व बर्तन चोरी, पुलिस को सौंपे बदमाश के फोटो व वीडियो, फिर भी नहीं हो रही FIR

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। बेटी की शादी के लिए रखे जेवरात व बर्तन चोरी होने का मामला सामने आया है। बताया गया कि पीड़ित ने पुलिस को बदमाश के फोटो व वीडियो सौंपे है। फिर भी एफआईआर दर्ज नहीं हो रही है। ऐसे में गुरुवार को धक हारकर पीड़ित रीवा पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी के समक्ष चोरी की ​शिकायत दर्ज कराने की मांग की है। उसने लालगांव पुलिस के उपर आरोपी को बचाने के आरोप लगाएं है। पेशे से चालक राजू यादव ने बताया है कि 24 जून को सूने घर में दोपहर के बाद दरवाजा तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। जिस समय चोर वारदात कर रहे थे। उस समय पास में खड़ा एक किशोर छिपकर आरोपी को मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। साथ ही घर के ताला तोड़ने के वीडियो भी बना डाले।

एक्शन में रीवा कलेक्टर : विधवा महिला से अंगूठा लगवाकर नहीं दिया खाद्यान्न, वहीं गरीब महिला से आवेदन लिखाई अर्जी नवीस 200 वसूला

जब पीड़ित व उसका परिवार घर लौटा तो वारदात के बाद घर के मुख्य दरवाजा का ताला टूटा हुआ था। साथ ही अंदर का सामान बिखरा पड़ा था। कमरे के अंदर सुरक्षित रखे बर्तन व जेवरातों की तलाश की तो वह गायब थे। आसपास के लोगों से जानकारी मांगी तो एक बच्चे द्वारा वीडियो दिखाया गया। जहां पूरी कहानी क्लियर होने के बाद भी लालगांव चौकी पुलिस ने एफआईआर नहीं की।

जबलपुर, रीवा, शहडोल, सागर में प्रस्तावित ITI College Building Construction में बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा

कटनी में रहता है पीड़ित का परिवार

फरियादी ने बताया कि उसका पूरा परिवार कटनी में रहता है। कुछ दिन पहले बेटी की शादी करना था लेकिन लॉकडाउन के कारण शादी की तारीख आगे बढ़ा दिए और खाने कमाने के लिए ट्रक चलाने कटनी चले गए। जब चोरी की जानकारी मिली तो 25 जून को लालगांव चौकी​ शिकायत दर्ज कराने पहुंचे। लेकिन चौकी प्रभारी चोरों की तरफदारी करते दिखे। ऐसे में एसपी रीवा से कार्रवाई की मांग की है। शिकायत के बाद एसपी ने जांच कराकर कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

Powered by Blogger.