MP : छतरपुर के बिजावर में करंट लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत : CM शिवराज सिंह ने ट्विट कर जताया दुख

छतरपुर के बिजावर में करंट लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की रविवार सुबह मौत हो गई। महुआझाला गांव में टैंक खोलने के लिए घर के एक सदस्य टैंक में उतरा था। वहां अंधेरा होने की वजह से लाइट की व्यवस्था की गई थी, जिससे उसे करंट लग गया। उसके चीखने की आवाज सुनकर बचाने के लिए घर का दूसरा सदस्य भी टैंक में उतरा। इसी तरह से एक-एक करके 5 लाेग बचाने टैंक में उतरे और सबकी मौत हो गई। जबकि 2 लोग झुलस गए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टैंक में सबसे पहले नरेंद्र को करंट लगा था, नरेंद्र को बचाने में बाकी सभी को करंट लगा। घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विट करके दुख जताया है।

फर्जी दस्तावेज तैयार कर प्रमोशन लेने के मामले में IAS अफसर संतोष वर्मा गिरफ्तार : महिला को शादी का झांसा देकर ज्यादती का लग चूका है आरोप

लक्ष्मण अहिरवार निवासी महुआ झाला के घर पानी का टैंक बना हुआ है। टैंक में अंधेरा रहता था। इस कारण टैंक में लाइट लगाई थी। ताकि पानी निकालने में परेशानी न हो। रविवार सुबह करीब 8 बजे परिवार का एक युवक पानी निकालने के लिए टैंक खाेल रहा था। तभी वह करंट की चपेट में आ गया। घटना देख परिवार के सदस्य बचाने गए। इसमें एक के बाद एक 6 लोग करंट की चपेट में आ गए। दो अन्य परिवार के सदस्य झुलसे है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हाई कोर्ट से जमानत : दो महिलाओं सहित सात आरोपी गिरफ्तार, सेक्स रैकेट में शामिल लोगों को देता था MDMA ड्रग

घटना की जानकारी लगते ही थाना प्रभारी मुकेश ठाकुर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद 100 डायल की मदद से हॉस्पिटल पहुंचाया गया। यहां डॉक्टरों ने लक्ष्मण अहिरवार पुत्र रमुआ (55), शंकर अहिरवार पुत्र हल्ली अहिरवार(35) , मिलन अहिरवार पुत्र हल्लू (25), नरेंद्र पिता जगन अहिरवार (20), रामप्रसाद पुत्र हल्ली अहिरवार( 30) ,विजय पुत्र जगन अहिरवार (20) को मृत बता दिया।

CM शिवराज सिंह ने ट्विट कर जताया दुख

Powered by Blogger.