छतरपुर : छेड़छाड़ का एक वीडियो वायरल : युवतियों से अभद्रता करते हुए उनसे अश्‍लील सवाल पूछने वाले 4 मनचलों को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

छतरपुर। दिल्ली में हौजखास विलेज के समीप 18 जुलाई को नार्थ ईस्ट दार्जिलिंग की युवतियों से अभद्रता करते हुए उनसे अश्‍लील सवाल पूछने वाले 4 मनचलों को नौगांव वे दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस प्रकरण में एक आरोपी को उत्‍तर प्रदेश के झांसी से पकड़ा गया है।

पीड़ित युवतियों ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया था छेड़छाड़ का एक वीडियो

बताया जाता है कि छेड़छाड़ के इस मामले का एक वीडियो पीड़ित युवतियों ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया था। जिसे दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने संज्ञान में लेकर सभी 5 आरोपियों के खिलाफ दिल्ली के सफदरजंग थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई और दिल्ली से नौगांव पहुंचकर दो और झांसी से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शराब के व्‍यवसाय से जुड़े हैं आरोपित

इस मामले में बताया गया है कि दिल्ली पुलिस द्वारा नौगांव के आबकारी ठेकेदार आशीष शिवहरे उर्फ बबलू, अंकित शिवहरे और विकास शिवहरे, दिनेश और नवीन को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया है कि आशीष शिवहरे छतरपुर जिले के ईशानगर, मऊसहानियां और महेबा का सरकारी शराब ठेका चलाता है। वहीं अंकित शिवहरे डीजे संचालक है और विकास शिवहरे टेंट हाउस का काम करता है।

दार्जिलिंग की एक युवती ने अपने मोबाइल से बनाया था वीडियो

जानकारी के अनुसार इस घटना का वीडियो दार्जिलिंग की एक युवती ने अपने मोबाइल से बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया था। इस वीडियो में अभद्रता करने के बाद सभी युवक इन युवतियों से माफी मांगते भी नजर आ रहे हैं।

Powered by Blogger.