REWA : लूट के मामले में फरार जिलाबदर का आरोपी गिरफ्तार, दो अन्य घटनाओं को अंजाम देना स्वीकारा

रीवा। लूट के मामले में फरार जिलाबदर के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसने दो अन्य घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है जिसकी जानकारी संबंधित थाने को दी गई है।

बाईपास में घेराबंदी करके पकड़ा

रायपुर कर्र्चुलियान पुलिस को बाईपास में शातिर बदमाश मो. फिरोज खान निवासी पोखरी टोला थाना समान के संदिग्ध अवस्था में घूमने की सूचना पुलिस को मिली थी जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उसे पूछताछ के लिए थाने ले आई। उसने अपने साथी के साथ मिलकर मनगवां के एक व्यक्ति के सिर पर राड से हमला कर घायल कर दिया था और उनका मोबाइल व रुपए छीनकर चंपत हो गए थे। इस घटना में शामिल एक बदमाश को पुलिस ने बाइक व लूटे गए मोबाइल के साथ पहले ही गिरफ्तार कर लिया था जबकि वह फरार हो गया था।

जिलाबदर की हो चुकी है कार्रवाई

पकड़ा गया बदमाश आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ समान पुलिस ने जिलाबदर की कार्रवाई की थी जिस पर उसको एक वर्ष की अवधि के लिए जिले से बाहर रहने का आदेश दिया गया था लेकिन आदेश का उल्लंघन कर वह जिले में आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा था। उसने पूछताछ में अमहिया थाना क्षेत्र में बाइक चोरी व मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है जिसकी जानकारी अमहिया पुलिस को दी गई है। उसे अमहिया पुलिस भी पूछताछ के लिए रिमांड में लेगी। थाना प्रभारी मृगेन्द्र सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज है। उसके खिलाफ रासुका के तहत भी कार्रवाई की गई है।

Powered by Blogger.