टीवी सीरियल 'क्राइम पेट्रोल' में काम कर चुकीं अनाया सोनी को किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत : घर चलाने और इलाज के लिए सोशल मीडिया पर मांगी आर्थिक मदद

टीवी सीरियल 'नामकरण' में काम करने वाली एक्ट्रेस अनाया सोनी खराब सेहत और आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। उन्होंने इस बात का खुलासा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में किया है। अनाया ने अस्पताल में भर्ती रहते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत है और उनके परिवार के पास रोजमर्रा के खर्चों के लिए भी पैसे नहीं बचे हैं।

उनके परिवार के पास रोजमर्रा के खर्चों के लिए भी पैसे नहीं बचे हैं।

6 साल पहले पिता ने डोनेट की थी किडनी

वीडियो में अनाया बताती हैं, मैं 2015 से एक किडनी पर जिंदा हूं। मेरी दोनों किडनियां छह साल पहले ही खराब हो गई थीं और मेरे पिता ने मुझे एक किडनी दी थी। अचानक मेरी डोनेटेड किडनी में परेशानी आने लगी है और मुझे फ्रेश किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत है। मैंने ऐसी स्थिति के बारे में सपने में भी नहीं सोचा था जब मैं नामकरण और क्राइम पेट्रोल जैसी टीवी शो में काम कर रही थी।

अनाया ने वीडियो में अपनी खराब आर्थिक स्थिति के बारे में भी बात की और कहा कि उनकी मां कपड़ों का बिजनेस कर रही थीं और उनका भाई भी अच्छा काम कर रहा था। एक बार उनके घर में आग लग गई और मां के बिजनेस के सारे कपड़े और मशीनें जल गईं। सब कुछ खत्म हो गया। हमारे पास घर चलाने के लिए भी कुछ नहीं बचा है। अनाया ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लोगों से मदद करने की गुहार लगायी है। उन्होंने अपने अकाउंट की डिटेल्स भी शेयर की है।

2 परसेंट काम कर रही हैं किडनियां

अनाया ने पिछले दिनों एक और वीडियो शेयर ये जानकारी दी थी कि वह मुंबई के होली स्पिरिट हॉस्पिटल में भर्ती हैं क्योंकि उनकी किडनी केवल 2 परसेंट ही काम कर रही हैं। डॉक्टर्स ने क्रिएटिनिन को कम करने के लिए दवाई दी है और अभी डायलिसिस शुरू नहीं हुआ है। उन्हें एक किडनी डोनर की भी तलाश है। अनाया ने 'नामकरण' के अलावा 'क्राइम पेट्रोल' ,'अदालत', 'इश्क में मरजावां' जैसे टीवी शो में काम किया है। तबियत खराब होने से पहले वह तेलुगू शो रुद्रमा देवी में काम कर रही थीं।

Powered by Blogger.