MP : बड़ा फैसला : CM शिवराज ने कहा, कोरोना की तीसरी लहर खत्म होने के बाद ही खुलेंगे स्कूल

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है, कोरोना की तीसरी लहर से इंकार नहीं किया जा सकता। बच्चों की जिंदगी दांव पर नहीं लगा सकते, इसलिए तीसरी लहर की आशंका समाप्त होने के बाद ही स्कूल खुलेंगे। ट्यूशन फीस इस साल बढ़ाई नहीं जाएगी।

सिंधिया को दिखाए गए काले झंडे, पुलिसकर्मियों ने छीना महिला का दुपट्टा : फिर ...

शिवराज ने कहा, मुझे चिंता इस बात की है कि लोग अब बिना मास्क के ही बाहर घूम रहे हैं। जनता यह भूल जाती है, कोरोना की दूसरी लहर में कितने कष्ट उठाना पड़े। उन्होंने कहा कि मंत्रालय के सामने बाजार में एक साथ 600 से ज्यादा लोग देखे गए। इसमें से 70% ने मास्क नहीं लगाया था। यह तीसरी लहर को न्योता है।

10 जुलाई से विशेष ट्रेन शुरू : बीना, भोपाल, हबीबगंज, इटारसी, हरदा और खंडवा में रुकेगी ये ट्रेन : पढ़िए जरुरी ख़बर

मुख्यमंत्री ने सोमवार देर शाम प्रदेश के सभी कोविड प्रभारी मंत्री, अधिकारी, कर्मचारी व क्राइसिस मैनेजमेंट समूहों के सदस्यों को टीकाकरण और कोविड-19 की संभावित तीसरी लहर के नियंत्रण को लेकर बैठक की। इसमें उन्होंने कहा, क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटियों की जिम्मेदारी खत्म नहीं हुई है। सरकार जरूरी दवाइयाें का स्टॉक करके रख रही है। ऑक्सीजन प्लांट क्रियाशील हो रहे हैं। ऑक्सीजन टैंकर्स की व्यवस्था भी की जा रही है। उन्होंने बताया अस्पतालों में 75 हजार बैड तैयार कर लिए गए हैं। बच्चों के लिए अलग से वार्ड बनाए जा रहे हैं।

Powered by Blogger.