पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा : कंगना ने नेपोटिज्म, बॉलीवुड माफियाओं और कैंप कल्चर के खिलाफ खोला मोर्चा : बोलीं- इसलिए बॉलीवुड को गटर कहती हूं, सबको एक्सपोज करूंगी'

थलाइवी एक्ट्रेस कंगना रनोट सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड और इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों के खिलाफ बयान दे रही हैं। कंगना ने नेपोटिज्म, बॉलीवुड माफियाओं और कैंप कल्चर के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। ऐसे में अब जब शिल्पा शेट्टी के पति का पोर्नोग्राफी मामले में नाम आया है तो एक्ट्रेस शांत कैसे रहतीं। कंगना ने राज की गिरफ्तारी के बाद फिर एक बार बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए इसे गटर बताया है।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, यही है वो वजह जिसके कारण मैं मूवी इंडस्ट्री को गटर कहती हूं। हर वो चीज जो चमकती है वो सोना नहीं होती। मैं जल्द ही अपनी अपकमिंग प्रोडक्शन फिल्म जिसका नाम टीकू वेड्स शेरू है, के जरिए बुल्लीवुड (बॉलीवुड) को एक्सपोज करने वाली हूं।

आगे एक्ट्रेस लिखती हैं, हमें क्रिएटिव इंडस्ट्री में स्ट्रॉन्ग वैल्यू वाले सिस्टम और उसका ख्याल रखने वालों की जरुरत है। बताा दें कि कंगना रनोट और शिल्पा शेट्टी साल 2007 की फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो में साथ नजर आ चुकी हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म को कंगना ने बताया था 

साल 2020 में नवरात्रि के मौके पर ईरोज नाऊ द्वारा कुछ पोस्टर जारी किए गए थे, जो बेहद आपत्तिजनक थे। इसपर भड़कते हुए कंगना ने ज्यादातर ओटीटी प्लेटफॉर्म को पोर्नहब बताया था।

Powered by Blogger.