REWA : मनचले ने युवती से की छेड़खानी, माना किया तो केरोसिन डालकर लगा दी आग : आरोपी ने युवती को गंभीर हालत में SGMH में भर्ती कराया

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

जिले में एक मनचले ने छेड़खानी ​पर आपत्ति लेने पर युवती को आग के हवाले कर दिया। युवती को गंभीर हालत में आरोपी ने ही संजय गांधी स्मृति अस्पताल में भर्ती कराया। यहां युवती की स्थिति खतरे से बाहर है। वह 30 से 50 % जल गई है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला मनगवां थाना क्षेत्र के देवरा गांव का है।

दिनदहाड़े हुई फिल्मी स्टाइल से लूट : बाइक से जा रहे युवक पर बदमाशों ने डंडे से बोला हमला, 3 लाख रुपए भरा बैग लेकर फरार

मनगवां थाना प्रभारी कार्यवाहक निरीक्षक केपी त्रिपाठी ने बताया, 1 जून की आधी रात आनंद पटेल (21) पिता नागेश्वर पटेल निवासी देवरा ने गांव की ही युवती को उसी के घर के सामने बुलाया था। जब युवती रात में घर के बाहर आई, तो उसे पीछे वाले घर ले गया। जहां मवेशियों वाले घर में पहले से मिट्टी के तेल से भरी चिमनी जल रही थी। वहां पर आरोपी ने युवती के साथ छेड़खानी करने लगा।

बीजेपी विधायक का ऑडियो वायरल : श्रीमान जी महसांव में लाइट की समस्या है, विधायक बोले- मैं पावर हाउस नहीं खोल सकता, निराकरण चाहिए तो मुझे हटा दो

जब युवती ने विरोध किया, तो गुस्से में आकर युवक ने चिमनी को उठाकर उसके ऊपर उड़ेल दिया। वारदात के बाद खुद युवक आग को बुझाने लगा। ऐसे में युवती तो जली ही आरोपी भी आग बुझाने के चक्कर में हाथ जला लिए। फिर युवती के परिजनों को बिना सूचना दिए रात में ही संजय गांधी स्मृति अस्पताल के बर्न यूनिट में भर्ती करा दिया।

3 जून की रात एफआईआर

पुलिस की मानें, तो आरोपी युवक स्वयं युवती के जलने के बाद अपने स्तर से रीवा के एसजीएमएच में गंभीर अवस्था में भर्ती करा दिया था। जब अस्तपाल चौकी पुलिस ने मामले को लेकर बयान लिए तो कहानी में नए खुलासे हुए। ऐसे में मामला दर्ज कर केस डायरी मनगवां थाने पहुंची जहां पुलिस ने 3 जून की रात परिजनों के बयान लिए। फिर आरोपी युवक के जले हाथों का इलाज कराते हुए 4 जून को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

35 लाख के भ्रष्टाचार मामले में 6 माह से फरार चल रहे 2500 रुपए के इनामी आरोपी सचिव हुआ गिरफ्तार : 7 PCC सड़कों में किया था फर्जीवाड़ा

बताया गया, 5 जून को दोपहर जब मीडिया कर्मी संजय गांधी स्मृति अस्पताल पहुंचे, तो मामला सामने आया था। तब पता चला कि पीड़िता बर्न यूनिट में भर्ती है। दावा है कि मामला संदिग्ध है, इसलिए पुलिस को देरी से सूचना मिली।

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

पूरे मामले की विवेचना के बाद मनगवां पुलिस ने आनन फानन में युवक आनंद पटेल पिता नागेश्वर पटेल (21) निवासी देवरा को गिरफ्तार किया। इसके बाद आरोपी को आईपीसी की धारा 307, 354, 201 के तहत प्रकरण कायम किया। इसके बाद आरोपी को मेडिकल चेकअप के बाद जेल भे​ज दिया गया।

Powered by Blogger.