MP : क्लास में आपत्तिजनक हरकत / स्टूडेंट ने अपने दोस्त से ONLINE क्लास की लिंक ली फिर फेक मेल ID बनाकर जुड़ा और नंगा होकर खड़ा हो गया

ग्वालियर में ऑनलाइन क्लास में आपत्तिजनक हरकत का मामला सामने आया है। 12वीं के एक स्टूडेंट ने अपने स्कूल फ्रेंड से उसकी ONLINE क्लास की लिंक ली। इसके बाद एक फेक मेल ID बनाकर ऑनक्लास में लाइव कनेक्ट हुआ। जब उसका नंबर आया तो बिना कपड़ों के कैमरे के आगे खड़ा हो गया।

निजी स्कूल में बोर्ड एग्जाम रिजल्ट लेने गई छात्रा ने पूछा नंबर कम क्यों आए? स्टाफ ने छात्रा सहित परिवार से की मारपीट

जिस स्टूडेंट के नाम से आरोपी जॉइन हुआ था उसे कुछ पता ही नहीं चला। यह घटना भिंड रोड स्थित एक निजी स्कूल की है। स्कूल प्रबंधन ने मामले की शिकायत राज्य साइबर जोन ग्वालियर में की थी। पुलिस ने तत्काल FIR दर्ज की। इसके बाद आरोपी और उसे लिंक देने वाले कॉलेज के छात्र को शनिवार देर शाम हिरासत में ले लिया है। अभी उनसे पूछताछ की जा रही है।

छात्रों की शिकायतों के समाधान के लिए माध्यमिक शिक्षा मंडल ने की विशेष व्यवस्था, 1 से 10 सितंबर तक होगी परीक्षा, रजिस्ट्रेशन न कराने वाले छात्र शामिल नहीं हो सकते

राज्य साइबर पुलिस जोन ग्वालियर के SP सुधीर अग्रवाल के पास तीन दिन पहले ग्वालियर के महाराजपुरा के भिंड रोड स्थित एक निजी स्कूल से शिकायत आई थी। बताया गया कि किसी ने उनके कॉलेज की ONLINE क्लास की लिंक हासिल की। फिर कॉलेज के ही एक एक छात्र के नाम पर फर्जी आईडी बनाई। जब ऑनलाइन क्लास शुरू हुई तो वह बिना कपड़ों के कैमरे के सामने खड़े होकर अश्लील हरकतें करने लगा। इससे पूरी क्लास में हड़कंप मच गया।

7 साल पहले की थी लव मैरिज : 27 साल की महिला से दोस्त, उसके पिता और जीजा ने कई दिनों तक किया रेप, फिर 60 हजार रुपए में बेचा

इसके बाद राज्य साइबर पुलिस की टीम ने मामले की जांच शुरू की। जिस छात्र के नाम से वह कॉलेज की ऑनलाइन क्लास में शामिल हुआ, उसका कहना था कि उसे कुछ पता ही नहीं है। उस दिन वह जॉइन नहीं हो पा रहा था। इसके बाद टीम ने विस्तार से जांच शुरू की। जांच करते-करते पुलिस की टीम शिवपुरी के रहने वाले एक छात्र सोनू (बदला हुआ नाम) तक पहुंची। उसको पुलिस ने उठाया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ है।

12वीं का छात्र फेंक ID से कर रहा था क्लास ज्वाइन

पूछताछ में खुलासा हुआ कि शिवपुरी का 12वीं का छात्र ही कॉलेज की ऑनलाइन क्लासेस की लिंक हासिल कर फेक नाम से क्लास जॉइन कर रहा था। जब उसका टर्न आया तो उसने यह गंदी हरकत कर दी। जिससे पूरी क्लास में हड़कंप मच गया।

PUBG खेलते समय हुई दोस्ती, मिली लिंक

इस मामले में पुलिस ने आरोपी के एक दोस्त को भी पकड़ा है जो उसी कॉलेज का छात्र है। छात्र टिंकू (बदला हुआ नाम) के साथ सोनू PUBG खेलता था। इसी खेल में उसने कॉलेज की ऑनलाइन क्लासेस की लिंक ले ली। टिंकू ने ही अपने एक दोस्त का नाम बताया। जिससे उसका PUBG फ्रेंड ऑनलाइन क्लास में जुड़कर गंदी हरकत कर दी।

Powered by Blogger.