REWA : खेत की जुताई करते समय अचानक ट्रैक्टर पलटा ट्रैक्टर, चालक की मौत

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। जिले के लौर थाना अंतर्गत ग्राम उचेहरा में खेत की जुताई करते समय अचानक ट्रैक्टर पलट गया जिसके कारण ट्रैक्टर के जद में आने से ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई है सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा दर्ज कर शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नईगढ़ी भेज दिया है यहां से पीएम उपरांत शव मृतक के स्वजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। मृतक की पहचान वृंदावन सिंह पुत्र धीरेंद्र सिंह उम्र 21 वर्ष निवासी उचेहरा के रूप में की गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

क्या था मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वृंदावन सिंह मंगलवार की दोपहर उचेहरा स्थित अपने खेत में रोपा लगवाने के लिए खेत की जुताई कर रहे थे। इसी बीच ट्रैक्टर खेत के बीच में फस गया ट्रैक्टर निकालने के लिए बार-बार वह प्रयास कर रहे थे अचानक एक्सीलेटर तेज कर उन्होंने ट्रैक्टर निकालने की कोशिश की एक्सीलेटर ज्यादा होने के कारण ट्रैक्टर मौके पर पलट गया जिसके जद में वृंदावन आ गए जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

संजय गांधी अस्पताल में तैयार किए गए आक्सीजन युक्त 1 हजार बेड

रीवा। कोरोना से मरीजों को बचाने के लिए रीवा के श्यामशाह मेडिकल कॉलेज ने तैयारी कर ली है। यहां के संजय गांधी तथा गांधी मेमोरियल एवं सुपर स्पेस्लिटी अस्पताल में एक हजार आक्सीजन युक्त बेड तैयार कर लिए गए है। जिसमें मरीजों को समय पर इलाज मिल सकेगा। अस्पताल के सीएमओ डॉ अतुल सिंह ने बताया कि तीनों अस्पताल में 500 बेड आक्सीजन युक्त थें जिसे बढ़ाकर 1000 किया गया है।



Powered by Blogger.