जब माधुरी दीक्षित ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, इस एक्टर के साथ किसिंग सीन से मचा तहलका, जाने पूरा किस्सा

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फिल्मों में इन दिनों किसिंग सीन की भरमार होती है. लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब इस तरह के सीन देना हर किसी के बस की बात नहीं थी. एक ऐसा भी दौर था जब ऐसे सीन खबरों में छा जाते थे. एक ऐसी ही फिल्म है 'दयावान' जिसमें माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं.

दयावान का किसिंग सीन 

साल 1988 में आई फिल्म 'दयावान' में माधुरी (Madhuri Dixit) के साथ हीरो थे दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना (Vinod Khanna). यूं तो, बॉलीवुड में माधुरी ने विनोद खन्ना (Madhuri Vinod Khanna Kiss) के साथ कई बेहतरीन फिल्में दीं, लेकिन एक फिल्म के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि दोनों ने दोबारा साथ काम नहीं किया. इस फिल्म में माधुरी और विनोद के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया जाना था जो बखूबी पर्दे पर दिखाया भी गया. 

पर्दे पर नजर नहीं आई जोड़ी

 'दयावान' के किसिंग सीन (Dayavan Kissing Scene) ने रातों-रात तहलका मचा दिया था. लोग छिप-छिप कर इस सीन को देखा करते थे. इसे आज तक बॉलीवुड का सबसे Hot Kiss कहा जाता है. ये सीन खूब विवादों का भी शिकार हुआ. लोगों को माधुरी से उम्र में 20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ ऐसा सीन गले नहीं उतरा और इनकी खूब आलोचना हुई. इस फिल्म के बाद दोनों की जोड़ी पर्दे पर फिर कभी नजर नहीं आई. 

माधुरी हैं रिएलिटी शो की जज 

आज सुपरस्टार विनोद खन्ना (Vinod Khanna) हमारे बीच नहीं हैं. 2017 में कैंसर के कारण विनोद खन्ना (Vinod Khanna Death) का निधन हो गया था. वहीं माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों 'डांस दीवाने' (Dance Deewane 3) के तीसरे सीजन में बतौर जज दिखाई देती हैं.

Powered by Blogger.