REWA : भाई की ससुराल में युवक ने आम के पेड़ में फांसी लगाकर की आत्महत्या : जानकारी जुटाने में जुटी पुलिस

 

REWA : भाई की ससुराल में युवक ने आम के पेड़ में फांसी लगाकर की आत्महत्या : जानकारी जुटाने में जुटी पुलिस

रीवा। भाई की ससुराल में एक युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या का मामला सामने आया है। यहां बुधवार की सुबह करीब 10 बजे पेड़ में लटक रहे शव को देखने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद प​हुंची पुलिस ने युवक के शव को शिनाख्त करते हुए ग्रामीणों की मदद से नीचे उतरवाया। फिर पंचनामा कार्रवाई के बाद पीएम के लिए डेड बॉडी अस्पताल भेजी गई। जहां पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। ये मामला रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत कोष्टा गांव का है।

नर्सिंग एसोसिएशन का अनिश्चितकालीन आंदोलन समाप्त : 8 जुलाई से सभी नर्से अपने-अपने कार्य स्थल पर करेंगी काम

रायपुर कर्चुलियान थाना प्रभारी उप निरीक्षक मृगेन्द्र सिंह ने बताया कि तीन दिन पहले राकेश कोरी पिता रामकृपाल कोरी (18) निवासी जमतरा गांव थाना देहात जिला सतना से कोष्टा गांव आया हुआ था। जिसने मंगलवार रात अज्ञात कारणों से घर के पास स्थित एक आम के पेड़ में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया गया था। सुबह जब भाई और भाभी सहित ससुराल के अन्य लोगों ने घर में खोजा तो कहीं नहीं मिला। कुछ देर बाद गांव वालों ने बताया कि एक आम के पेड़ में शव किसी का लटक रहा है।

चिरहुला मंदिर व साईं मंदिर परिसर को सेफ भोग प्लेस बनाने की प्रक्रिया शुरू : इस तरह होगी तैयारी

भागकर पहुंचे तो देखा कि राकेश कोरी फांसी के फंदे से झूल रहा है। आनन फानन में ग्रामीणों ने थाना पुलिस को अवगत कराया। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने फंदे से शव को नीचे उतरवाते हुए पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रायपुर कर्चुलियान भेजवा दिया। जहां पीएम के बाद परिजनों को शव सौंपते हुए थाना पुलिस ने घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Related Topics

Latest News