SAGAR : महिला एवं बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

       

सागर जिले के राहतगढ़़ में सोमवार दोपहर लोकायुक्त की टीम ने महिला एवं बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा है। परियोजना अधिकारी फरियादी की पत्नी की आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर नियुक्ति कराने के नाम पर रिश्वत मांग रहा था।

श्रेयांश-प्रियांश हत्याकांड : 887 दिन बाद सुनवाई पूरी; कोर्ट ने 5 में से 3 को अपहरण और हत्या का पाया दोषी

सूचना के अनुसार शिकायतकर्ता हरिराम पटेल निवासी पीपरा की पत्नी की राहतगढ़ ब्लाक के आंगनबाड़ी केंद्र पीपरा में आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर नियुक्ति कराने के नाम पर महिला एवं बाल विकास का राहतगढ़ परियोजना अधिकारी अनुराग दुबे 50 हजार रुपए की मांग कर रहा था। रिश्वत की मांग से परेशान होकर हरिराम ने लोकायुक्त सागर कार्यालय में मामले की शिकायत की। शिकायत मिलते ही लोकायुक्त टीम ने पड़ताल शुरू की। शिकायत की पुष्टि होने पर सोमवार दोपहर लोकायुक्त की टीम राहतगढ़ पहुंची।

क्रिप्टो करेंसी के नाम पर 26 देशों के आठ हजार लोगों से ठगी : NRI, STF जांच में हुआ खुलासा

शिकायतकर्ता को रिश्वत के रुपए लेकर भेजा। राहतगढ़ परियोजना कार्यालय में जैसे ही परियोजना अधिकारी अनुराग दुबे ने रिश्वत के 50 हजार रुपए लिए लोकायुक्त टीम ने दबिश देकर रंगेहाथ पकड़ लिया। हाथ धुलवाए तो लाल हो गए। लोकायुक्त निरीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि रिश्वत लेते पकड़ाए अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई जारी है। भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया जा रहा है।

Powered by Blogger.