REWA : जमीनी विवाद पर मारपीट : दो सगे भाइयों के परिवार के बीच जमकर चले डंडे और तलवार, आठ लोग घायल : गंभीर रुप से घायल हुये लोग रीवा रेफर

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा के मउगंज में जमीनी विवाद के चलते दो सगे भाइयों के परिवार के बीच जमकर खूनी संघर्ष हो गया। यहां दोनों पक्ष के लोगों ने लाठी डंडा सहित तलवार से एक दूसरे पर हमला कर किया जिस दौरान दोनों पक्ष से आठ लोग घायल हुये है।

जमकर चले डंडे और तलवार 

घटना रविवार की देर शाम मऊगंज के वार्ड क्रमांक 10 में हुई जहां दो सगे भाइयों के परिवार में हुये खूनी संघर्ष से परिवार के ही आठ लोग घायल हो गए है। मामले में दोनों पक्ष ने मउगंज थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है जिनमें से घायल हुये लोगों को उपचार के लिये अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जानकारी  के मुताबिक मउगंज के वार्ड क्रमांक 10 निवासी दो सगे भाई इरफान खान व इस्तियाक खान के बीच लंबे समय से जमीनी विवाद चल रहा था।

इसलिए हुआ विवाद 

आपको बता दे कि रविवार को मकान निर्माण का कार्य शुरु करने पर दोनों भाई एक दूसरे के सामने आ गए जहां दोनों के बीच हुये विवाद में देखते ही देखते मारपीट की स्थिति निर्मित हो गई। बताया गया कि दोनों भाइयों के परिवार की महिलाओं और बच्चों ने एक दूसरे पर लाठी डंडा व तलवार से हमला कर दिया जिस दौरान दोनों पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए जिनमें महिलाएं व बच्चे शामिल है।

मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर जांच शुरु कर दी है और घायलों को मउगंज अस्पताल में दाखिल कराया है जहां से गंभीर रुप से घायल हुये लोगों को रीवा रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों के बीच जमीन का यह विवाद काफी समय से चल रहा था। जमीन को लेकर दोनों भाइयों सहित उनके परिवारों के बीच दुश्मनी की लकीर खिच चुकी थी जो कल हुये विवाद में खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई है।

Powered by Blogger.