MP : डकैती की योजना बना रहे 8 हथियारबंद बदमाश गिरफ्तार : आरोपियों के पास से 12 बोर का कट्टा सहित तलवार, चाकू, लाठी डंडा व बाइकें बरामद

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

शहडोल जिले की सिंहपुर पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे 8 हथियारबंद बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने 12 बोर का कट्टा सहित तलवार, चाकू, लाठी डंडा व बाइकें बरामद की है। बताया गया कि पकडे़ गए आरोपी शातिर अपराधी है जिन पर पूर्व से ही लूट, वाहन चोरी सहित गांजा तस्करी के मामले दर्ज है। मामले का खुलासा रविवार को शहडोज जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश वैश्य ने किया है।

SDM कोर्ट में पेशी कर घर लौट रहीं दो बहनों पर पति,ससुर ने किया हमला, दोनों बहनों को बेरहमी से पीटकर सिर में मारी सरिया

एएसपी ने जानकारी देते हुये बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर सिंहपुर पुलिस ने ग्राम पथकई में एकत्रित होकर डकैती की योजना बना रहे 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों में जैतहरी अनूपपुर निवासी रामप्रसाद उर्फ मोहन यादव, उमरिया पाली निवासी विश्वनाथ राठौर, उमरिया निवासी मनोज बैगा, शहडोल निवासी वीरेन्द्र सराफ, उमरिया निवासी प्रदीप पाल, कटनी निवासी संजय कोरी, जैतहरी निवासी विनोद राठौर व अमरीष पटेल शामिल है।

नीमच में आदिवासी युवक की हत्या पर बोले शिवराज : सरकार कड़ी कार्यवाही करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी अपराधी कोई भी हो, उसे कुचले देंगे : जुर्म करने से पहले 17 बार सोचेगा

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 12 बोर व 315 बोर का दो देसी कट्टा, जिंदा कारतूस, तीन तलवार, चाकू, लाठी डंडा बरामद किया है। पुलिस ने बताया गया कि आरोपियों पर पूर्व में अलग अलग जिलों में गांजा तस्करी, लूट, वाहन चोरी के मामले दर्ज है, जिन पर डकैती की योजना सहित आर्म्स एक्ट का अपराध दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Powered by Blogger.