CM योगी ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा, बोले ; अफगानिस्तान में महिलाओं और बच्चों पर अत्याचार, कुछ लोग बेशर्मी के साथ कर रहें तालिबान का समर्थन

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद उसको लेकर भारत में लगातार बयानबाजी हो रही है. गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में विधानसभा में अपने संबोधन के दौरान विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. यूपी सीएम ने कहा कि अफगानिस्तान में महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है, लेकिन कुछ लोग बेशर्मी के साथ तालिबान का समर्थन कर रहे हैं. 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कुछ लोग बेशर्मी से तालिबान का समर्थन कर रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ महिलाओं के उत्थान की बात करते हैं. ऐसे लोगों की सच्चाई सामने आनी चाहिए. 

दरअसल, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को विधानसभा में संबोधन कर रहे थे. तब उन्होंने अपनी सरकार की योजनाओं को गिनाया, साथ ही विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना भी साधा. 

बता दें कि हाल ही में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने तालिबान के समर्थन में बयान दिया था. उन्होंने तालिबान की तुलना स्वतंत्रता सेनानियों से की थी और कहा था कि तालिबानियों ने मुल्क को आज़ाद करवाया है. इसी के बाद शफीकुर्रहमान बर्क पर देशद्रोह का केस दर्ज हो गया था.

Powered by Blogger.