REWA : प्रभारी मंत्री के अनुमोदन पर कलेक्टर ने जारी की स्थानांतिरत पटवारियों की लिस्ट : तहसीलों में 50 पटवारी इधर से उधर

 

REWA : प्रभारी मंत्री के अनुमोदन पर कलेक्टर ने जारी की स्थानांतिरत पटवारियों की लिस्ट : तहसीलों में 50 पटवारी इधर से उधर

रीवा. तहसीलों में पदस्थ पचास पटवारियों को इधर से उधर किया गया है। प्रभारी मंत्री बिसाहूलाल के अनुमोदन के बाद कलेक्टर इलैयाराजा टी ने स्थानांतरण होने वाले पटवारियों की लिस्ट जारी की है। जिसमें त्योथर तहसील के दो मैचुअल हुए हैं। स्थानांरित पटवारी एक सप्ताह के भीतर कार्यमुक्त होकर स्थानांतरित तहसील में ज्वाइन कर लें। कलेक्टर ने कहा है कि स्थानांतरण होने वाले पटवारियों के नवीन पदस्थापना में ज्वाइन करने के बाद वेतन जारी किया जाएगा। सबसे अधिक त्योथर के दस पटवारियों का स्थानांतरण किया गया है। जबकि वापस महज चार पटवारी ही आए। जिसमें एक मैचुअल का स्थानांतनण शामिल है।

इन पटवारियों का हुआ स्थानांतरण

त्योथर तहसील से मनोज कुमार तिवारी से रायपुर कर्चुलिलान, सुमन तिवारी सिरमौर से हुजूर ग्रामीण्, रेखा पटेल गुढ़ से हुजूर ग्रामीण, कमलेश कुमार पांडेय त्योथर से मनगवां, अनामिका दुबे (द्विवेदी) सिरमौ से हुजूर ग्रामीण, वीरेन्द्रधर द्विवेदी हुजूर से त्योथर, राजा सिंह का हुजूर से मऊगंज, रावेन्द्र प्रसाद त्रिपाठी त्योथर से मनगवां। छविलाल ङ्क्षसह त्योथर से हनुमना। यदुनाथ अहीरवार जवा से हनुमना, रमानुज दीपांकर त्योथर से सेमरिया, साकेत कुमार साकेत से मउगंज, साधूलाल कोल त्योथर से मनगवां, अविनाश कुमार चतुर्वेदी नईगढ़ी से गुढ़, देवेन्द्र पांडेय गुढ़ से नईगढ़ी नवीन पदस्थापना दी गई है।

ये हुए इधर से उधर

मनगवां से राकश त्रिपाठी रायपुर कर्चुलियान तहसील गए। अभिशेष त्रिपाठी सिरमौर से त्योथर, ज्ञानेन्द्र कुमार त्रिपाठी सिरमौर से जवा, अमिति कुमार द्विवेदी सिरमौर से हनुमना, रामाश्रय आर्या सिरमौर से त्योथर, सुभाष चंद्र त्रिपाठी जवा से नईगढ़ी, बसंत कुमार तिवारी जवा से हनुमना, मंधीर कोल जवा से त्योथर, जयनेन्द्र दाहिया जवा से नईगढ़ी, अशोक पटेल मनगवां से जवा, पवन कुमार शुक्ला सिरमौर से नईगढ़ी, अनिल साकेत नईगढ़ी से जवा, दयानिधि शर्मा सेमरिया से हुजूर, मुमसाद खान मऊगंज से मनगवां।

इनका भी हुआ स्थानांतरण

पटवारी नवीन गुप्ता हनुमना से रायपुर कर्चुलियान, सौखीलाल कोल जवा से नईगढ़ी, प्रसांत मिश्रा जवा से हनुमना, श्वेता सिंह मउगंज से त्योथर (मैचुअल), सुमित कुमार शुक्ला से मउगंज (मैचुअल), रानरेश रावत सिरमौर से नईगढ़ी, रामबहाल माझी नईगढ़ी से मउगंज, बद्री प्रसाद आर्या मनगवां से सिरमौर, मनोज कुमार मिश्रा जवा से रायपुर कर्चुलियान, व्यासमुनि त्रिपाठी गुढ़ से हुजूर, शैलेस पांडेय हुजूर से त्योथर, प्रियंबदा त्रिपाठी हुजूर से सिरमौर, संतोष पांडेय हुजूर से हनुमना, ज्ञानेन्द्र ङ्क्षसह गुढ़ से हुजूर नगर, श्रवण कुमार तिवारी त्योथर से सिरमौर, नरेन्द्र कुमार पांडेय त्योथर से सेमरिया, शारदा प्रसाद त्रिवारी हनुमना से गुढ़, भारतीय अवधिया हुजूर से रायपुर कर्चुलियान, योगेश्वर अवस्थी रायपुर कर्चुलियान से हुजूर, प्रदीप कुमार पटेल गुढ़ से हुजूर तहसील में नवीन पदस्थाना की गई है।

Related Topics

Latest News