REWA : सैनिक स्कूल के बच्चों ने बढ़ाया विंध्य का मान : NDA Exam पास कर सर्विस सिलेक्शन बोर्ड (एसएसबी) के लिए चयनित हुए हैं 27 छात्र

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


रीवा. MP के इकलौते सैनिक स्कूल के बच्चों का बेजोड़ प्रदर्श। छात्रों ने उत्तीर्ण किया NDA Exam. NDA की लिखित परीक्षा उत्तीर्ण कर सर्विस सिलेक्शन बोर्ड (एसएसबी) के लिए चयनित हुए हैं 27 छात्र। इसमें से 8 छात्र, एनडीए व नेवल अकादमी (NDA and Naval Academy) के लिए चुने गए हैं। इतना ही नहीं, उपेंद्र सिंह गुर्जर ने एनडीए में 29वीं रैंक हासिल कर नाम रोशन किया है। उधर कैडेट जय गिरिराज नेवल अकादमी के लिए चुने गए हैं जबकि अन्य सभी का चयन एनडीए के कोर्स नंबर 146 के लिए हुआ है।

कर्नल राजेश बेंदा बताते हैं कि जय गिरिराज, राजवर्धन सिंह, उपेंद्र सिंह गुर्जर, दिव्यांश सिंह, सुमित शुक्ला, प्रतीत यादव, सृजन सिंह परिहार व सत्यम त्रिपाठी का एनडीए की निर्णायक सूची में नाम में शामिल है। प्राचार्य ने छात्रों की सफलता का योगदान विद्यालय के एनडीए इंचार्ज डॉ. नवीन कुमार झा को दिया है।

रीवा सैनिक स्कूल

बता दें कि इससे पहले 10 छात्रों का चयन नेशनल डिफेंस एकेडमी व नेवल एकेडमी में 30 अप्रैल को हो चुका है । एनडीए के लिए 60 छात्रों का चयन हुआ था, जिसमें 19 छात्र रिटर्न क्वालीफाई किए थे। मेडिकल के बाद 10 छात्रों का चयन वर्ष 2020-2021 के लिए किया गया है।

Powered by Blogger.