REWA : रीवा से नर्मदा उद्गम के दर्शन करने अमरकंटक जा रहा परिवार हुआ भीषण हादसे का शिकार : एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत : 4 लोग घायल

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


अमरकंटक में भीषण हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए हैं। मृतकों में पति-पत्नी और बेटी शामिल है। सभी रीवा से नर्मदा उद्गम के दर्शन के लिए बोलेरो से जा रहे थे। अमरकंटक में नर्मदा के उद्गम स्थल से दो किमी पहले गाड़ी सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया गया है।


रीवा जिले के सेमरिया थाना के पूर्वा गांव से बोलेरो (एमपी 17 बीए 1608) से संतकुमार सोनी का परिवार रविवार सुबह 3 बजे अमरकंटक स्थित मां नर्मदा के उद्गम स्थल के दर्शन के लिए रवाना हुआ। सुबह 11 बजे अमरकंटक से 2 किलोमीटर पहले क्रीड़ा परिषद तिराहा के पास तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में संतकुमार सोनी की मौके पर मौत हो गई। मौके पर पहुंची अमरकंटक पुलिस ने वाहन में फंसे यात्रियों को बाहर निकालते हुए 6 घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया था। रविवार की देर रात उपचार के दौरान पत्नी और बेटी की मौत हो गई।


चार का इलाज चल रहा है
संतकुमार सोनी (45) उनकी पत्नी अल्का सोनी (40), पुत्री पलक सोनी (10) की हादसे में मौत हो गई है, जबकि जयप्रकाश सोनी (43), पूर्व सोनी (3), दिव्यांश सोनी (8), प्रवीण सोनी (37) गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल अनूपपुर में चल रहा है।
Powered by Blogger.