बड़ा खुलासा : इस एक्ट्रेस को फिल्म में काम पाने के लिए करने पड़े थे ये गंदे काम : इंटरव्यू में बताई यह बातें

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपने बोल्ड अंदाज के ले चर्चा मेंरहने वाली राधिका आप्टे (Radhika Apte) को भला कौन नही जानता। वे अक्सर सोशळ मीडिया पर बोल्ड अंदाज की फोटो शेयर कर फैंस का दिल लूट लेती है। उनकी फिल्में में भी उनका किरदार काफी सराहनीय रहा है। लेकिन राधिका को फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए काफी मशक्कतों का सामना करना पड़ा था। यहां तक कि उन्हें कई तहर के अश्लील काम भी करने पड़े थे जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने बातचीत के दौरान किया था।


अजीबोगरीब ऑडिशन के बारे में बताया

बॉलीवुड में अपनी बोल्ड लुक से जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेसेस राधिका (Radhika Apte) ने फिल्मों में कई तरह के रोल निभाए हैं। लेकिन यह बात बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि उन्हें इन किरदार को पाने के लिए कई तरह के पापड़ बेलने पड़े थे। एक बार तो फिल्म के ऑडिशन में उन्हें फोन पर अश्लील बातें करने के लिए कहा गया था।  राधिका हमेशा फिल्मों के दौरान हुए अपने अनुभवों को शेयर करती रहती हैं। नेहा धूपिया के बीएफएफ विद वोग में राजकुमार राव के साथ आईं राधिका ने कई तरह के अजीबोगरीब ऑडिशन के बारे में खुलासा किया था।

अश्लील बातें की थीं

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने बताया था कि देव डी ऑडिशन देना उनका सबसे खराब क्षण रहा है। क्योंकि 'देव डी के ऑडिशन के लिए मुझे फोन पर अश्लील बातें करने को कहा गया था। तभी मैं ऑडिशन पास कर सकती थी।, मैंने कभी इस तरह की बातें फोन पर नही की थी लेकिन इसके बाद भी मैने सबके सामने इसे किया, और यह बहुत अच्छा था! हां लेकिन ये बात अलग है कि मुझे वो रोल ऑफर नहीं किया गया।'

Powered by Blogger.