लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं : तो इन तरीकों से लड़किया – Which kind of boy’s girls like most

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


जैसा की हम सब जानते है कि हर कोई लड़का चाहता है की उसकी जिंदगी में एक खूबसूरत लड़की हो, जो उसका ख्याल रखे उससे अपने सुख दुख बताये और उसे अपने जीवन में लाना चाहता है। पर क्या लड़के जानते है कि लड़कियों को क्या पसंद है?

हर लड़की अपना साथी चुनने में, एक लड़के को अलग तरह से देखती है जिसको जैसा लड़का पसंद है लड़की उसी नज़रिए से मर्द को देखती है। जैसे कुछ को लड़के का nature पसंद होता है तो कुछ को आवाज।

लड़कियों को सुंदर लड़के पहली नज़र में भा जाते है। अक्सर हम यही सोचते है कि हमारे दिल ही मक्खन की तरह फिसलता है लेकिन लड़कियों का दिल तो हमसे ज्यादा चिकना होता है। थोड़ा सा सुंदर (handsome) बनो फिर देखना कितनी लड़कियाँ आप पर मारती है।

लड़कियों को कैसे लड़के पसंद है?

1. लड़कियों को धीमे आवाज वाले लड़के आकर्षित करते हैं

एक रिसर्च के अनुसार पता लगता है कि लड़कियों को ज्यादा धीमे आवाज वाले लड़के पसंद है अगर किसी की मोटी आवाज है तो यह सब उस लड़के के हुनर पे है कि वो कैसे लड़की को खुश करता है। ऐसा नहीं है कि मोटी आवाज वाले लड़कों को लड़कियां पसंद नहीं करती पर सब का अपना अपना नज़रिया है।

हर कोई लड़कियों को नहीं समझ पता कि लड़कियाँ क्या चाहती हैं, और क्यूँ उन्हे ऐसे लड़के ज़्यादा पसंद आते है जो धीमे आवाज वाले तो होते है पर लड़कियों को ईस्तमाल भी करते है उन्हे धोखा देते है और लड़कियों को पता होने के बावज़ूद वो उनके साथ संबंध बनाती है और अपनी कोई चिंता नई करती और उन्हे प्यार करने लगती है।

87% लड़कियों को वो लड़के पसंद है जिनकी धीमी आवाज से वो मोहित हो जाए और उस लड़के जैसे किसी की आवाज ना हो जो उसका जीवन साथी हो। लड़कियाँ धीमे आवाज़ वेल लड़के को ज़्यादा पसंद करती है चाहे लड़का उसे धोखा क्यूँ ना दे दे।

रिश्ता खत्म हो जाने के बाद भी लड़कियाँ ऐसे लड़कों की ज्यादा तारीफ करती है जिनकी आवाज उनकी नजर में अच्छी थी। तो आपकी आवाज़ कैसी है?

2. मजाकिया अंदाज़

हर लड़की को वो लड़के अच्छे लगते है जो हमेशा खुश रहते है, हमेशा मज़ाक करते है और दूसरों को हंसाते है। पर वो लड़के जो हमेशा दुखी रहते है, हमेशा रोते-धोते है, उन्हे लड़कियाँ कभी पसंद नही करती। कभी भी लड़कियों से ऐसे बात करे जैसे कि आप कुछ नही जानते, बस आपको सब पता है और हमेशा खुश रहे और लड़कियों को भी खुश रखे।

3. कपड़े पहनने का अंदाज

First impression is last impression तो आपको पता ही होगा, अपने outfit पे ध्यान दे, जरा सा styling dress पहेनना जो आप पर shoot करे, perfume मारके, चश्मा लगाके और अपने आपको हमेशा tip-top रखे। लड़कियों को ये पसंद है की लड़के, smart और handsome दिखे। जैसे – gift कैसा भी हो मगर उसका packing अच्छा होना चाहिए।

4. कोई नशा नही

अगर आपको किसी चीज का नशा है जैसे सिगरेट तो आपको छोड़ना होगा, क्योंकि लड़कियों को सिगरेट पीने वाले या फिर दारू पीने वाले लड़के पसंद नही। तो इन सब चीजों से दूर ही रहे तो अच्छा होगा।

5. केयर करने वेल लड़के

लड़कियों को वो लड़के बहुत पसंद है जो उनका care करे। उनके mobile में recharge करा दे, उन्हे movie ले जाए, उनके सुख-दुख में साथ दे, उनका हमेशा ख्याल रखे, हर रोज उन्हे phone करे।

6. बुरे लड़के – Bad Boys

अक्सर ये देखा गया है कि लड़कियाँ bad boys को भी like करती है, पर ये relation time pass का होता है, जो ज़्यादा दिनों तक नही टिकता। तो लड़कियाँ bad boys को भी पसंद करती है लेकिन सिर्फ temporally.

7. बुद्धिमान लड़के

लड़कियाँ उन लड़कों को पसंद करती है जो intelligent हों, आपने देखा होगा की school या फिर college मे top करने वाले लड़के के friends सबसे ज़्यादा लड़कियाँ होती है। इसलिए अगर आप intelligent है तो आपको कुछ करने की ज़रूरत नही, आप एक magnet की तरह हो जाओगे जिसमे सारी लड़कियाँ चिपकना चाहेंगी।

8. खाना बनाने वाले लड़के

जिन लड़कों को खाना पकाना आता है उन्हे भी लड़कियाँ पसंद करती है, क्योंकि घर में कोई तो खाना पकने के लिए चाहिए ना। लड़कियाँ चाहती है की उनका साथी उन्हे अपने हाथों से पकाकर खिलाए। जमाना बदल गया है, अब लड़कियों को खाना बनाना पसंद नही, इसलिए वो अपने प्रेमी में अपनी ख़ामियाँ खोजती रहती है, जो उन्हे नही आता।

Powered by Blogger.