REWA : रेप का आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार : धमकी देकर किशोरी से रेप,दूसरी बार नहीं बुलाने पर मारपीट कर दुबारा किया रेप : दुष्कर्म, मारपीट व पॉक्सो एक्ट का मामला कायम

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


रीवा जिले की शाहपुर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस की मानें तो आरोपी ने धमकी देकर किशोरी से रेप किया। फिर दूसरी बार बुलाने पर नहीं पहुंची तो मारपीट कर दोबारा रेप किया। पीड़िता रविवार शाम परिजन के साथ शिकायत लेकर शाहपुर थाने पहुंची थी।

शाहपुर थाना प्रभारी दीपक तिवारी ने बताया कि अनुराग तिवारी (25) पुत्र अनिल तिवारी निवासी खटखरी वार्ड क्रमांक-1 पर मामला दर्ज किया गया। इसके दूसरे दिन सुबह होने से पहले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

आरोपी ने धमकी देकर 23 सितंबर की शाम किशोरी को खेत में बुलाया, जहां उसके साथ रेप किया। दो दिन बाद फिर किशोरी से मिलने की इच्छा जाहिर की। जब पीड़िता ने मना किया तो कहा कि अब मैं तुम्हारे घर आ रहा हूं। लोक लज्जा के डर से किशोरी दोबारा खेत पहुंची तो उसके साथ मारपीट करते हुए रेप किया। चोट और गंदे कपड़े देखकर मां-बाप ने किशोरी से सवाल-जवाब किए, तब जाकर पता चला।

इसके बाद पीड़िता रविवार की शाम 7 बजे परिजन के साथ शाहपुर थाने में FIR दर्ज कराने पहुंची। दुष्कर्म, मारपीट व पॉक्सो एक्ट का मामला कायम करते हुए पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया। साथ ही दुष्कर्म के आरोपी अनुराग तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को जेआर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Powered by Blogger.