REWA : पापा के बिगड़े नवाब गिरफ्तार : लग्जरी THAR जीप में लोडेड पिस्टल के साथ दिखाने जा रहें थे टशन : 32 बोर के दो पिस्टल और कारतूस साथ दो आरोपी पकड़ाए

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा पुलिस ने लग्जरी जीप से टशन दिखाने जा रहे दो बिगड़े नवाबों को गिरफ्तार किया है। दावा है ​कि उक्त जीप में एक रिटायर्ड पुलिस कर्मी का बेटा एवं दूसरा उसका दोस्त था। जिनको गोविंदगढ़ पुलिस ने लोडेड पिस्टल के साथ पकड़ा है।

रीवा जोन के नवागत IG एवं एडीजीपी केपी वेंकटेश्वर राव ने कार्यालय पहुंचकर किया पदभार ग्रहण : SP नवनीत भसीन ने पुष्पगुच्छ देकर किया स्वागत

सूत्रों की मानें तो एक मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी थी कि रीवा की ओर से आ रही लाल रंग की फोर-व्हीलर में सवार दोनों युवकों के पास हथियार है। जिसके बाद गोविंदगढ़ पुलिस एलर्ट हुई और दोनों को बांसा गांव स्थित भसरहा पुल के पास घेराबंदी कर पकड़ लिया।

राष्ट्रीय लोक अदालत 11 सितम्बर को विभिन्न खण्डपीठों में सुने जायेंगे प्रकरण

गोविंदगढ़ थाना प्रभारी सुनील सिंह बघेल ने बताया कि रीवा की ओर से जैसे ही लाल रंग की चार पहिया वाहन आता दिखा तो उसे रोककर तलाशी ली गई। गाड़ी में सवार दोनों युवकों के पास लोडेड पिस्टल मिली। पुलिस के मुताबिक वाहन में सवार दीपक पाण्डेय उर्फ रमेश ने अपने पैन्ट में बेल्ट के सहारे दाहिने तरफ एक पिस्टल 32 बोर खोस रखी थी। साथ ही उसमे चार जिन्दा कारतूस 32 बोर के लोड पाये गये। वहीं प्रसून पाण्डेय उर्फ प्रिंस की तलाशी लेने पर तीन कारसूस के साथ 32 बोर की लोडेड पिस्टल मिली है।

गुरू कृपा नर्सिंग होम/ क्लीनिक के डॉ. प्रमोद जैन को कारण बताओ नोटिस जारी

लाइसेंस मांगने पर उतरी हेकड़ी

गोविंदगढ़ पुलिस ने जब दोनों युवकों से पिस्टल रखने का लाइसेंस मांगा, तो हेकड़ी उतर गई। दोनों के पास कोई वैध दस्तावेज न होने पर पुलिस ने आरोपी प्रसून पाण्डेय (22) निवासी पुरैना कोष्टा थाना रायपुर कर्चुलियान एवं दीपक पाण्डेय (32) निवासी सगरा थाना लौर के विरुद्ध आर्म्स एक्ट का अपराध कायम किया है। वहीं आरोपी प्रसून पाण्डेय की समान थाना पुलिस को तलाश थी। बताया गया है कि समान के थाना में दर्ज धारा 326, 147, 149, 506, 324 के मामले में वह फरार था। गोविंदगढ़ पुलिस ने कार्रवाई पूर्ण कर आरोपी प्रसून को समान थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

Powered by Blogger.