MP : नाम बदलकर भेजता था लड़कियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट : आफताब से राहुल बनकर युवती को पहले प्रेमजाल में फंसाया, फिर खुलासा होने पर युवती ने बातचीत बंद की तो किडनैप कर रेप की कोशिश की

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

आफताब ने राहुल बनकर युवती को पहले प्रेमजाल में फंसाया फिर उस पर शादी के लिए दबाव डालने लगा। मामले का खुलासा हुआ तो युवती ने आफताब से बातचीत बंद कर दी। लेकिन वह युवती पर शादी के लिए दबाव बनाने लगा। इसके चलते युवती ने परिजनों के साथ जाकर आफताब पर केस दर्ज करा दिया।

पुलिस ने आफताब पर धारा 506, 354ए, 354ए1, 354ए2 और 366 के तहत केस दर्ज कर को गिरफ्तार कर लिया है। आफताब ने सोशल मीडिया पर अपनी फेक आईडी भी बनाई और उससे लड़कियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने लगा। यहीं पर युवती की आफताब से दोस्ती हुई।

युवती ने पुलिस को बताया कि आफताब ने मुझे इंस्टाग्राम पर रिक्वेस्ट भेजी। लेकिन मैंने उसे एक्सेप्ट नहीं किया। लेकिन कुछ दिनों बाद उसने राहुल नाम से नई आईडी बनाकर मुझे फिर से रिक्वेस्ट भेजी। इसके बाद हमारी दोस्ती हुई और फोन पर बातचीत के बाद मिलने लगे। इस बीच मुझे एक परिचय पत्र हाथ लगा जिससे मुझे पता चला कि राहुल का असली नाम आफताब है तो मैंने उससे बातचीत बंद कर दी।

सोमवार को मक्सी रोड पर जाते वक्त एमआर-5 पर आफताब वेन लेकर आया और मुझे जबर्दस्ती उसमें बैठा लिया। कहा, मुझसे शादी कर नहीं तो तुझे जान से मार दूंगा। यह कहते हुए आफताब ने जबर्दस्ती कर कपड़े उतार मेरे साथ रेप की कोशिश करने लगा। युवती ने कहा कि मैंने चिल्लाकर राहगीरों के माध्यम से वेन काे रुकवाया और लोगों की मदद से वहां से भागी

युवती ने परिजनों व हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं के साथ चिमनगंज थाना पहुंचकर आफताब की शिकायत की। इस पर पुलिस ने आफताब उर्फ राहुल निवासी मोहन नगर पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Powered by Blogger.