REWA : संजय गांधी हॉस्पिटल की लिफ्ट में मानव कंकाल मिलने के बाद हड़कंप तो वृद्ध ने लगाई फांसी, रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले में चार हादसों में चार शव मिले है। दो जगहों पर तो कंकाल मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। पहला कंकाल संजय गांधी अस्पताल की लिफ्ट से मिला है। जो महीनों पुराना बताया जा रहा है। वहीं दूसरा कंकाल मऊगंज थाना अन्तर्गत बेलहा जंगल से बरामद हुआ है। जबकि तीसरे हादसे में वृद्ध ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। वहीं चौथी दुर्घटना में रेलवे ट्रैक पर महिला की लाश मिली है। संबंधित थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर डेड बॉडी को पीएम के​ लिए अस्पताल भेजवा दिया है।

अवैध रूप से संचालित हो रहे पेट्रोल पंप को प्रशासन ने कराया सील : 2012 में लीज खत्म होने के बाद भी चल रहा था कल्याण पेट्रोल पंप

मऊगंज: जानवरों ने खाया शव

थाना प्रभारी विद्यावारिध तिवारी ने बताया कि मऊगंज थाना अंतर्गत बेलहा जंगल में रघुनंदन पटेल 60 वर्ष का नर कंकाल मिला है। वह 13 अगस्त से लापता था। जिसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज नहीं थी। क्योंकि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। शुक्रवार को जंगल में कंकाल मिलने पर पुत्र शिवशंकर ने अपने पिता रघुनंदन पटेल के कंकाल के रूप में शिनाख्त की है। बेलहा जंगल में मिले कंकाल को देखकर यह माना जा रहा है कि जानवरों ने बुरी तरह खाया है। सिर्फ हाथ-पैर की हड्डियां ही बची हैं।

रीवा में भगवान की अदालत : 500 साल पुराने हैं तीन मंदिर; चिरहुला नाथ मंदिर में होता है ट्रायल, पढ़िए कोर्ट, हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट के बारे में ...

रीवा: लिफ्ट में मिला नर कंकाल

अमहिया थाना अंतर्गत संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल की लिफ्ट में मानव कंकाल मिलने के बाद हड़कंप मच गया। आनन फानन में घटना की सूचना अमहिया पुलिस को दी गई। जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने शव को बाहर निकलवाते हुए कंकाल को मर्चुरी में रखा दिया है। आशंका है कि लिफ्ट के नीचे बेसमेंट पर 8 फीट नीचे भरे पानी में डूबने से मौत हो गई थी। लेकिन महीनों तक शव न दिखने के कारण कंकाल बन गया है। जिसकी शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे है।

के.पी. वेंकटेश्वर राव होंगे रीवा के नये पुलिस महानिरीक्षक, उमेश जोगा बनाये गए जबलपुर के आईजी

रायपुर कर्चुलियान: वृद्ध ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत पुरास गांव निवासी रविनंदन दुबे 75 वर्ष ने शनिवार की सुबह घर के सामने स्थित नीम के पेड़ में फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली हैं। बताया जा रहा हैं कि रोज की तरह वह अपने कमरे में सो रहे थे। सुबह परिजनों ने देखा तो वह रस्सी से झूल रहे थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची रायपुर कर्चुलियान थाना पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पीएम के लिए अस्पताल भेज ​दी है।

रीवा SP राकेश सिंह का तबादला, नवागत पुलिस अधीक्षक बने नवनीत भसीन : जल्द ही संभालेंगे जिले की कमान

चोरहटा: रेलवे ट्रैक पर मिली महिला की लाश

चोरहटा थाना क्षेत्र के नौबस्ता चौकी अंतर्गत ग्राम जोनी के पास रेलवे ट्रैक पर महिला का शव मिला है। चौकी प्रभारी वीरेन्द्र सिंह ने बताया गया कि शनिवार की दोपहर एक बजे शव की सूचना आई थी। मौका मुआयना करने के बाद शव को कब्जे में लेकर मर्चुरी में रखा दिया है। हालांकि शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि मृतका की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। ऐसे में धोखे से ट्रैक पर आ गई और ट्रेन की टक्कर लगने से मौत हो गई।

Powered by Blogger.