REWA : निगमायुक्त की बड़ी कार्यवाही : तीन कॉलेज संचालकों के खिलाफ FIR दर्ज

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


रीवा शहर में निगमायुक्त मृणाल मीणा ने सम्पत्ति विरूपण के मामले में बड़ी कार्रवाई की है। शहर के अंदर सरकारी बिजली के खंभों में बिना अनुमति पोस्टर आदि लगाने वाले तीन कॉलेज संचालकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है।

सूत्रों की मानें तो नगर निगम आयुक्त ने शहर के चारों जोन के अतिक्रमण प्रभारियों से की बैठक लेकर निर्देश दिए कि शासकीय सम्पत्तियों पर बिना अनुमति प्रचार-सामग्री लगाने वालों पर सख्त कार्रवाई करें।

ऐसे में रविवार को नगर निगम के जोन क्रमांक-3 अंतर्गत सिरमौर चौराहा से विश्वविद्यालय मार्ग पर सड़क के मध्य लगे बिजली के खंभों में तीन कॉलेजों के पोस्टर काफी संख्या में लगे मिले। जिस पर अतिक्रमण प्रभारी राजेश चतुर्वेदी ने विश्वविद्यालय थाना में एफआईआर दर्ज कराई।

इन कॉलेजों के खिलाफ दर्ज हुआ प्रकरण

विश्वविद्यालय पुलिस ने बताया कि अतिक्रमण प्रभारी राजेश चतुर्वेदी की शिकायत पर टीडी कॉलेज, आईपीएस महाविद्यालय एवं यूनिक कॉलेज ऑफ टेक्नालॉजी के विरुद्ध सम्पति विरूपण अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया गया है। इनके द्वारा शासकीय बिजली के खंभों में पोस्टर आदि लगाए गए थे। जबकि पहले ही निगमायुक्त द्वारा आगाह किया गया था। लेकिन जब कॉलेज संचालक नहीं मानें तो एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Powered by Blogger.